होलकर स्टेडियम की ओर जाने वाले मार्गों पर वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित

  
Last Updated:  Tuesday, January 24, 2023  "07:00 pm"

केवल पास धारी वाहन प्रवेश कर सकेंगे।

इंदौर : मंगलवार 24 जनवरी को इंदौर के होलकर स्टेडियम में होने जा रहे भारत – न्यूजीलैंड वन डे क्रिकेट मैच को लेकर ट्रैफिक पुलिस ने स्टेडियम के आसपास के रास्तों और इलाकों के लिए ट्रैफिक प्लान बनाया है। ट्रैफिक पुलिस के अनुसार स्टेडियम के आसपास के रास्तों पर आम लोग मैच के दौरान जाने से बचें।

यह रास्ते किए गए पूरी तरह से बंद 👇

इंडस्ट्री हाउस से जंजीरवाला चौराहे की तरफ आने वाला रास्ता मैच खत्म होने तक पूरी तरह बंद रहेगा। लैंटर्न चौराहे से जंजीरवाला चौराहे की ओर का रास्ता ओर हुकुमचंद घंटाघर से जंजीरवाला चौराहे आने वाला रास्ता सुबह 10 बजे से मैच खत्म होने तक पासधारी गाडिय़ों और इमरजेंसी गाडिय़ों को छोड़कर सभी गाडिय़ों के लिए बंद किया गया है।

एमजी रोड, रेसकोर्स रोड, भंडारी ब्रिज, राजकुमार ब्रिज के सर्किल में लोडिंग गाडिय़ों की एंट्री पूरी तरह वर्जित रहेगी। गीताभवन की ओर से सीधे हुकुमचंद घंटाघर की ओर आना प्रतिबंधित किया गया है। मधुमिलन की ओर से रीगल होकर आया जा सकता है।

पुलिस का जनता से अनुरोध।

आज मैच खत्म होने तक पलासिया से घंटाघर, हाईकोर्ट, रीगल चौराहे वाला रास्ता, मालवा मिल से लेंटर्न चौराहा, हाईकोर्ट वाला रास्ता, गीता भवन से घंटाघर जाने वाला रास्ता और मालवा मिल से जंजीरवाला जाने वाले रास्ते पर आवागमन से बचें।

इन रास्तों से स्टेडियम पहुंचें।

जंजीरवाला चौराहे से हुकुमचंद घंटाघर और पंचम की फेल की ओर से आने वाले दर्शकों की एंट्री होगी। इसके साथ लैंटर्न चौराहे की ओर से आने वाले दर्शक पैदल ही स्टेडियम की तरफ आ सकते हैं।

बिना पास के कोई भी गाड़ी स्टेडियम की ओर नहीं आ सकेगी। पार्किंग पास वाली गाडिय़ों की एंट्री विवेकानंद स्कूल और बॉस्केटबाल कॉम्प्लेक्स में घंटाघर की ओर से होगी।

स्टेडियम के अंदर, बाहर, आईटीसी, अभय प्रशाल में पार्किंग पास वाली गाडिय़ों की एंट्री लैंटर्न चौराहे/यशवंत क्लब रोड की ओर से होगी। जिन गाडिय़ों के पास नहीं हैं उनकी पार्किंग व्यवस्था बाल विनय मंदिर स्कूल, जीएसआईटीएस व पंचम की फेल में है।

पार्किंग व्यवस्था इन जगहों पर की गई है।

यशवंत क्लब पार्किंग (सिर्फ पास वाली गाडिय़ां), अभय प्रशाल एवं आईटीसी पार्किंग (सिर्फ पास वाली गाडिय़ां), बास्केट बॉल कॉम्प्लेक्स पार्किंग (सिर्फ पास वाली गाडिय़ां), विवेकानंद स्कूल पार्किंग (सिर्फ पास वाली गाडिय़ां), बाल विनय मंदिर स्कूल पार्किंग (सभी के लिए), जीएसआईटीएस कैंपस पार्किंग (सभी के लिए), पंचम की फेल स्थित मैदान पार्किंग (सभी के लिए).

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *