तंजानियाई दल ने किया इंदौर की सफाई व्यवस्था का अवलोकन

  
Last Updated:  Sunday, January 29, 2023  "07:53 am"

इंदौर : स्वच्छता में लगातार छठी बार नंबर वन इंदौर शहर की साफ – सफाई एवं सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट को देखने के लिए देश ही नहीं विदेश से भी जनप्रतिनिधि आ रहे हैं।इसी क्रम में तंजानिया के जनप्रतिनिधियों का दल इंदौर की सफाई व्यवस्था एवं विकास कार्य को देखने आया। दल ने ट्रेंचिंग ग्राउंड ,आई ट्रिपल सी, राजवाड़ा के जीर्णोद्धार एवं सौंदर्यीकरण कार्य , 56 दुकान आदि स्थानों का अवलोकन किया। सांसद शंकर लालवानी और भाजपा शहर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने 56 दुकान पर दल का स्वागत किया और दल में शामिल सदस्यों को यहां के लजीज व्यंजन भी खिलाए।

तंजानिया से आए दल में मिस्टर अब्दुल रहमान कीनाना चेयरपर्सन आफ सीसीएम पार्टी, मिस्टर अब्दुल मवीनई मेंबर ऑफ पार्लियामेंट एंड मेंबर ऑफ नेशनल एक्टिविटी कमेटी, मिस्टर एम बिलबर्ड मारवा प्राइवेट सेक्रेट्री आफ वाइस चेयरमैन, मिस्टर तादेव बूरटोन मबोबा हेड आफ आईटी, मिस्टर शालूम वाकारी सुमा पर्सनल असिस्टेंट वाइस चेयरमैन शामिल थे। दल के साथ रोहित गंगवाल स्टेट को कन्वेंनर द्वारा भी अवलोकन किया गया।

स्वास्थ्य प्रभारी अश्विनी शुक्ला एवं अपर आयुक्त सिद्धार्थ जैन ने तंजानियाई दल का ट्रेंचिंग ग्राउंड पर स्वागत किया। प्रेजेंटेशन के माध्यम से तंजानिया के दल को सफाई के संबंध में निगम द्वारा किए गए कार्यों की जानकारी दी गई। इसके बाद तंजानिया दल द्वारा नेपरा में सूखे कचरे को किस प्रकार से अलग- अलग किया जाता है, उसके प्रोसेस को समझा गया।

इस मौके पर अधीक्षण यंत्री अनूप गोयल, डीआर लोधी एवं अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *