प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब

  
Last Updated:  Tuesday, November 14, 2023  "08:15 pm"

मोदी की एक झलक पाने को बेताब नजर आए इंदौर के बाशिंदे।

लोगों ने पुष्प वर्षा कर किया प्रधानमंत्री मोदी का जबरदस्त स्वागत।

मोदी के दीदार को लेकर लोगों में दिखी दीवानगी।

रोड शो मार्ग पर दिखाई दिया दीपावली सा उत्सवी माहौल।

इंदौर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाकई करिश्माई नेता हैं।वे लोगों के दिलों पर राज करते हैं। उनके प्रति एक तरह का आदर, सम्मान और गर्व का भाव लोगों के मन में है। इंदौर वासियों के लिए तो मोदी जी सबसे प्रिय नेता हैं,ये बात एक बार फिर साबित हुई। मंगलवार शाम प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो में जैसे जनसैलाब उमड़ पड़ा। लोग उनकी एक झलक पाने को बेताब नजर आए। मोदी ने भी हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया। बड़ा गणपति से राजवाड़ा तक निकले इस रोड शो के दौरान दीपावली जैसा उत्सवी माहौल दिखाई दिया। लोगों ने मोदी – मोदी के नारों से आसमान गूंजा दिया। पीएम मोदी पर इतने फूल बरसाए गए की सड़क पर फूलों की चादर सी बिछ गई। इंदौर जिले की 09 विधानसभा सीटों के बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में प्रधानमंत्री मोदी ने यह रोड शो किया ।

बड़ा गणपति मंदिर में दर्शन से शुरू किया रोड शो।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो को लेकर व्यापक तैयारियां की गई थी। बड़ा गणपति से राजवाड़ा तक बेरिकेटिंग कर मोदी के रोड शो के लिए भगवा कॉरिडोर बनाया गया था। मार्ग में कई स्थानों पर मोदी के बड़े कटआउट भी लगाए गए थे।बीजेपी के झंडों से भी समूचे मार्ग को सजाया गया था। रोड शो मार्ग पर दोपहर 04 बजे से ही शहर व ग्रामीण क्षेत्र के बीजेपी कार्यकर्ता गाजे – बाजे के साथ पहुंचने लगे थे। शहर के बाशिंदे भी मोदी के दीदार के लिए रोड शो मार्ग पर परिवार सहित पहुंचे थे। एयरपोर्ट से पीएम मोदी काफिले के साथ सीधे बड़ा गणपति मंदिर पहुंचे। उन्होंने वहां गण्नायक की पूजा – अर्चना की इसके बाद वे सुसज्जित वाहन में सवार होकर रोड शो के लिए निकल पड़े। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी उनके साथ थे। मार्ग में दोनों ओर बड़ी तादाद में जनसमूह उनकी झलक पाने और स्वागत के लिए खड़ा था। रोशनाई से दमक रही इमारतों के रहवासी भी बालकनियों में खड़े होकर पीएम मोदी को देखने और उन पर फूल बरसाने के लिए बेताब नजर आए। जैसे ही रोड शो प्रारंभ हुआ , मोदी – मोदी के नारों से आसमान गूंजने लगा। लोगों में उन्हें मोबाइल में कैद करने और पुष्प वर्षा कर स्वागत करने की होड़ सी मच गई। प्रधानमंत्री मोदी पर इतने फूल बरसाए गए की सड़क पर फूलों की चादर सी बिछ गई। प्रधानमंत्री मोदी भी हाथ हिलाकर उमड़े जनसैलाब का अभिवादन कर रहे थे।

रोड शो में नजर आया दिवाली सा उत्सवी माहौल।

प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो को लेकर बुजुर्ग, महिलाएं युवा और यहां तक की बच्चों में जबरदस्त क्रेज दिखाई दिया। करीब डेढ़ किमी लंबे रोड शो वाले मार्ग पर ऐसा उत्सवी मंजर नजर आ रहा था मानों लोग पुनः दिवाली मना रहे हों। एक तरह की दीवानगी लोगों में प्रधानमंत्री मोदी को लेकर देखी गई।

मां अहिल्या की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण।

बड़ा गणपति से शुरू हुआ प्रधानमंत्री मोदी का रोड शो मल्हारगंज, गोराकुंड, खजुरी बाजार होते हुए राजवाड़ा चौक पहुंचकर समाप्त हुआ। यह रोड शो तीन विधानसभा क्षेत्र एक, चार और तीन से होकर गुजरा। राजवाड़ा पर भी हजारों लोग मोदी को देखने और उनके स्वागत के लिए मौजूद थे। यहां पहुंचने के बाद प्रधानमंत्री मोदी अहिल्या उद्यान पहुंचे और मां अहिल्या की प्रतिमा पर माल्यार्पण करते हुए उन्हें नमन किया। उद्यान में ही उन्होंने बीजेपी प्रत्याशियों से भी मुलाकात की। इसके बाद वे कार में बैठकर पुनः एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *