सेवा सप्ताह के तहत आंखों की जांच कर वितरित किए गए चश्मे

  
Last Updated:  Tuesday, September 15, 2020  "11:06 pm"

इंदौर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में भाजपा कार्यकर्ता सेवा सप्ताह मना रहे हैं। इसके तहत उनके द्वारा कई तरह के सेवा कार्य किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में मंगलवार को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने नेत्र शिविर लगाए। इन शिविरों में गरीबों की आंखों की जांच कर उन्हें निशुल्क चश्में भी वितरित किए गए।
बीजेपी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 70 वां जन्मदिवस 17 सितम्बर को मनाया जायेगा। प्रधानमंत्री के जन्मदिवस को सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है। जिसके तहत 20 सितम्बर तक कार्यकर्ताओं द्वारा आमजन के बीच विभिन्न सेवा कार्य किए जा रहे हैं।
मंगलवार को लगाए गए नेत्र शिविरों में बीजेपी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, अभिषेक शर्मा बबलू, राजेश उदावत, रामबाबू यादव, संजय कटारिया, संतोष यादव, अमित जाकर, पुष्पेन्द्र पाटीदार, अंकित यादव अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने उपस्थिति दर्ज कराई।

दृष्टिहीन बच्चों को वितरित की मिठाई और आवश्यक सामग्री।

इसी के साथ महेश दृष्टिहीन कल्याण संघ में दृष्टिहीन, दिव्यांग बालिकाओं को उनकी आवश्यकताओं के अनुरूप आवश्यक सामग्री भेंट की गई एवं मिठाई वितरण किया गया।
इस अवसर पर नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार द्वारा दिव्यांगजनों के लिए चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान द्वारा दिव्यांगजनों को बस यात्रा में 50 प्रतिशत छूट दिए जाने के निर्णय की भी जानकारी दी और दिव्यांगों से इन योजनाओं का लाभ लेने का अनुरोध किया।

परमानंद हॉस्पिटल में की गई आंखों की जांच।

उधर सुभाष मंडल में प्रदेश उपाध्यक्ष सुदर्शन गुप्ता ने प्रधानमंत्री के 70 वें जन्मदिवस के उपलक्ष्य में स्वामी परमानंद हॉस्पिटल में 70 जरूरतमंदों की आंखों की जांच करवाकर उन्हें चश्मे भी वितरित किए। इस अवसर पर जयदीप जैन, अश्विन शुक्ला, कपिल शर्मा उपस्थित थे।
अम्बेडकर मंडल में गणेश गोयल, सतपालसिंह खालसा सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने गरीबों एवं जरूरतमंदों को निशुल्क चश्में वितरण किए।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *