आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा को किया गया निलम्बित, कदाचरण का पाया गया दोषी

  
Last Updated:  September 29, 2020 " 09:46 pm"

इंदौर : पत्नी की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद सुर्खियों में आए वरिष्ठ आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा को प्रदेश सरकार ने निलंबित कर दिया है। उन्हें पीएचक्यू में अटैच किया गया है।

जवाब असन्तोषजनक पाए जाने पर की गई कार्रवाई।

राज्य सरकार के गृह विभाग ने विशेष महानिदेशक पुरुषोत्तम शर्मा को कारण बताओ नोटिस थमाकर उनसे स्पष्टीकरण मांगा था। उनका जवाब असंतोष जनक पाए जाने पर उन्हें घरेलू हिंसा और कदाचरण का दोषी पाते हुए तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया। पुरुषोत्तम शर्मा को संचालक लोक अभियोजन के पद से सोमवार को ही हटा दिया गया था। शर्मा का 4 वर्ष का कार्यकाल अभी शेष है।

पत्नी ने दर्ज नहीं कराई एफआईआर।

आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा की पत्नी ने अभी तक उनके खिलाफ घरेलू हिंसा को लेकर एफआईआर दर्ज नहीं कराई है। बताया जाता है कि शर्मा की पत्नी ने इसे पारिवारिक मामला बताकर अपनी ओर से किसी भी तरह की कार्रवाई करने से इनकार किया है। हालांकि महिला आयोग ने मामले का संज्ञान लेते हुए जांच शुरू की है।

महिला मित्र के घर जाने पर मचा था बवाल।

आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा दो दिन पूर्व अपनी महिला मित्र से मिलने उसके फ्लैट पर गए थे। इस बीच पत्नी भी वहां पहुंच गई। उसी के बाद सारा घटनाक्रम घटित हुआ और उसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। अहम बात ये है कि इस मामले में शर्मा का परिवार भी बंट गया। बेटा मां के पक्ष में खड़ा है तो बेटी पिता के साथ खड़ी होकर कह रही है कि मां मानसिक रोगी है।

महिला मित्र ने थाने में दिया आवेदन।

उधर आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा की महिला मित्र ने थाने पर आवेदन देकर शर्मा की पत्नी पर उसे बदनाम करने का आरोप लगाया है। महिला मित्र ने शर्मा को पितातुल्य बताते हुए उसपर अनर्गल आरोप लगाने पर शर्मा की पत्नी पर कार्रवाई की मांग की है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *