आरके डागा माहेश्वरी एकेडमी में उत्साह से मनाया गया गुरु पूर्णिमा महोत्सव, बच्चों ने पेश की गुरुवंदना

  
Last Updated:  July 13, 2022 " 08:48 pm"

इंदौर : श्री आरके डागा माहेश्वरी एकेडमी में गुरुपूर्णिमा का पर्व आस्था और उल्लास के साथ मनाया गया। इस मौके पर गुरु की महिमा पर प्रकाश डाला गया वहीं स्कूल के विद्यार्थियों ने गायन और नृत्य के जरिए गुरुवंदना प्रस्तुत की।

कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि उद्योगपति दिनेश मित्तल और विशेष अतिथि उद्योगपति सुरेश नुवाल ने दीप प्रज्ज्वलन कर की। उन्होंने स्कूल के बच्चों को आशीर्वचन देते हुए जीवन में आगे बढ़ने के लिए गुरु के महत्व को रेखांकित किया। विद्यालय की प्राचार्य रश्मि उपाध्याय ने भी शिक्षा और संस्कार देने में गुरु की अहम भूमिका पर प्रकाश डाला।

बच्चों ने सुर, ताल और लय के साथ पेश की गुरूवंदना।

इस अवसर पर स्कूल के बच्चों ने सुर, ताल और लय के मनोहारी तालमेल के साथ नृत्य के जरिए गुरूवंदना पेश की। उन्होंने भावमुद्राओं के माध्यम से शक्ति, ज्ञान और धन की देवियों का आह्वान किया।

कार्यक्रम में पधारे अतिथियों का परिचय स्कूल के शिक्षक दीपक पांचाल व नीतू दिव्य ने दिया। स्वागत विद्यालय के सचिव नितिन माहेश्वरी ने किया। अध्यक्ष घनश्याम दास झवर ने स्वागत भाषण दिया और विद्यालय के बारे में जानकारी दी। घनश्याम दास झवर और नितिन माहेश्वरी ने अतिथियों को स्मृति चिन्ह भेंट किए। कार्यक्रम का संचालन दीपक पांचाल ने किया। आभार स्कूल के कोषाध्यक्ष नितिन तापड़िया ने माना।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *