इंदौर प्रेस क्लब के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने ग्रहण किया पदभार

  
Last Updated:  March 18, 2020 " 02:04 pm"

इंदौर : पत्रकारों की प्रतिनिधि संस्था इंदौर प्रेस क्लब के पिछले दिनों सम्पन्न हुए चुनाव में चुनकर आई नई प्रबन्धकारिणी का पदग्रहण समारोह बुधवार को आयोजित किया गया। प्रेस क्लब के राजेन्द्र माथुर सभागार में रखे गए इस कार्यक्रम में अध्यक्ष अरविंद तिवारी सहित तमाम नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने कार्यभार संभाला। इनमें उपाध्यक्ष प्रदीप जोशी व दीपक कर्दम,महासचिव हेमंत शर्मा, सचिव अभिषेक मिश्रा, कोषाध्यक्ष संजय त्रिपाठी और महिला प्रतिनिधि प्रियंका पांडे शामिल थे। इसी के साथ कार्यकारिणी सदस्य के बतौर निर्वाचित हुए अभय तिवारी, प्रवीण बरनाले, अंकुर जायसवाल, करिश्मा कोतवाल और विपिन नीमा ने भी पदभार ग्रहण किया। राहुल वावीकर किसी कारणवश उपस्थित नहीं हो पाए। इस दौरान निवर्तमान कार्यकारिणी के सदस्य भी उपस्थित थे।

प्रेस क्लब की गरिमा बरकरार रहे।

पूर्व कार्यकारिणी में महासचिव रहे नवनीत शुक्ला ने इस मौके पर नई कार्यकारिणी को बधाई देते हुए उम्मीद जताई कि वह आगामी तीन वर्षों में प्रेस क्लब की साख व गरिमा को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे। नवनीत जी इस बार अरविंद तिवारी के सामने अध्यक्ष पद का चुनाव लड़े थे पर उन्हे हार का सामना करना पड़ा।

पत्रकार साथियों से किये वादे पूरे करेंगे।

प्रेस क्लब के लगातार दूसरी बार अध्यक्ष चुने गए अरविंद तिवारी ने इस मौके पर कहा कि पत्रकार साथियों से जो भी वादे उन्होंने किये हैं उन्हें अवश्य पूरा करेंगे। श्री तिवारी ने कहा कि पत्रकारों का प्रोफेशनल एक्सीलेंस बढाने के लिए आने वाले दिनों में वर्कशॉप आयोजित किये जाएंगे। इसी के साथ क्लब के सदस्यों को स्वास्थ्य और उनके बच्चों की उच्च शिक्षा के लिए हरसंभव मदद की जाएगी। उन्होंने कहा कि इंदौर प्रेस क्लब की गरिमा को वे और उनके साथी नए आयाम देंगे।

इस अवसर पर उपस्थित विशिष्ट जनों और पत्रकारों ने पुष्पहार पहनाकर नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का स्वागत किया। प्रेस क्लब का निर्वाचन निष्पक्ष और शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न करवाने वाले अभिभाषक संजय जैन और सहयोगियों का भी इस मौके पर सम्मान कर उनके प्रति आभार व्यक्त किया गया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *