इंदौर में बीजेपी के महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र ने बनाई 50 हजार से अधिक की बढ़त

  
Last Updated:  July 17, 2022 " 01:01 pm"

इंदौर : नगरीय निकाय निर्वाचन – 2022 के पहले चरण में हुए मतदान की गिनती शुरू हो गई है। इंदौर में महापौर पद के साथ सभी 85 वार्डों की मतगणना भी चल रही है।शुरुआती गणना में चुनिंदा वार्ड छोड़कर बीजेपी एकबार पुनः अपना परचम लहराती दिखाई दे रही है।

बीजेपी महापौर प्रत्याशी आगे।

ताजा रुझानों के अनुसार बीजेपी के महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव अपने निकटतम प्रतिद्वंदी कांग्रेस के संजय शुक्ला से करीब 57 हजार वोटों से आगे चल रहे हैं। हालांकि अधिकृत घोषणा अभी दो राउंड की ही हुई है, जिसमें बीजेपी के पुष्यमित्र भार्गव 7000 वोटों से आगे रहे।

डाक मतपत्रों में भी पिछड़ी कांग्रेस।

मतगणना में पहले डाक मतपत्रों की गिनती की गई। बताया जाता है कि कुल 5337 वोट डाक से डले थे। इनमें बीजेपी के पुष्यमित्र भार्गव को लगभग 800 मतों की
बढ़त मिली।

मुस्लिम बहुल क्षेत्रों से कांग्रेस को 90 फीसदी से अधिक वोट।

मुस्लिम बहुल क्षेत्रों से कांग्रेस को भारी समर्थन मिला है। वहां 90 फीसदी से ज्यादा वोट कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला को मिलते नजर आ रहे हैं। बीजेपी को गिनती के वोट मिले हैं।

ज्यादातर वार्डों में भी बीजेपी आगे।

इंदौर के 85 वार्डों में से ज्यादातर पर बीजेपी प्रत्याशी आगे चल रहे हैं। वार्ड 22 में कांग्रेस के राजू भदौरिया बीजेपी के चंदू शिंदे से आगे चल रहे हैं। कांग्रेस के चिंटू चौकसे भी बढ़त बनाए हुए हैं।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *