उपभोक्ताओं को गुणवत्तापूर्ण बिजली का प्रदाय करें सुनिश्चित, देवास जिले के दौरे पर विद्युत वितरण कम्पनी के एमडी ने दिए निर्देश

  
Last Updated:  January 8, 2021 " 11:51 pm"

देवास : उपभोक्ताओं को गुणवत्तापूर्ण बिजली आपूर्ति एवं सही बिलों की समय पर वसूली मप्र शासन एवं बिजली कंपनी का प्रमुख ध्येय है। दोनों ही कार्यों में लापरवाही बर्दाश्त नही होगी।
मप्र पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी इंदौर के प्रबंध निदेशक अमित तोमर ने देवास जिले के दौरे में ये निर्देश अधिकारी- कर्मचारियों को दिए। श्री तोमर ने करनावद, बागली, कन्नौद, सोनकच्छ आदि स्थानों का दौरा कर कस्बों एवं देहात की बिजली वितरण व्यवस्था की बिंदुवार जानकारी ली। उन्होंने कहा कि किसानों को प्रतिदिन 10 घंटे एवं शेष सभी उपभोक्ताओं को 24 घंटे गुणवत्ता से बिजली मिले, इसका सभी इंजीनियर, लाइनमैन गंभीरता से ध्यान रखे। उन्होंने कहा कि किसानों को दी जाने वाली बिजली की मात्र 7.50 फीसदी राशि एफआरटी के रूप में वसूलना है। यह रकम शत प्रतिशत इसी माह एकत्र की जाए। उन्होंने ट्रांसफार्मरों के रखरखाव, उपभोक्ता शिकायत निवारण समय पर करने, सीएम हेल्प लाइन प्रकरणों पर ध्यान देने, विद्युत संबंधी कार्य करते समय सुरक्षा उपकरणों के उपयोग, समय पर रीडिंग, बिल वितरण, राजस्व संग्रहण आदि को लेकर इंजीनियरों को निर्देशित किया। इस मौके पर उज्जैन क्षेत्र के मुख्य अभियंता पुनीत दुबे, अधीक्षण यंत्री अमित सक्सैना देवास, कार्यपालन यंत्री बीएम गुप्ता बागली, आरपी कुंडल कन्नौद, राकेश जौहर सोनकच्छ प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *