एमजीएम मेडिकल कॉलेज का प्लेटिनम जुबिली समारोह 06 व 07 जनवरी को

  
Last Updated:  December 22, 2023 " 01:53 am"

देश विदेश से 1000 से अधिक पूर्व छात्र करेंगे शिरकत।

एमजीएम को और अधिक सुंदर व आधुनिक बनाने में पूर्व छात्र देंगे सहयोग।

इंदौर : एमजीएम मेडिकल कॉलेज की स्थापना के 75 वर्ष पूर्ण होने पर आगामी 06 व 07 जनवरी 2024 को गरिमामय समारोह का आयोजन किया जा रहा है। देश – विदेश में अपनी सेवाएं दे रहे एक हजार से अधिक ख्यात चिकित्सक, जो एमजीएम मेडिकल कॉलेज के पूर्व छात्र रहे हैं, इस समारोह में शिरकत करेंगे।

एमजीएम अल्युमनी एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ.शेखर राव, सचिव डॉ. संजय लोंढे, आयोजन समिति के अध्यक्ष डॉ. दिलीप आचार्य, सचिव डॉ. सुमित शुक्ला, कोषाध्यक्ष डॉ. विनीता कोठारी और डॉ. शेनल कोठारी ने यह जानकारी दी।उन्होंने बताया कि 6 जनवरी, शनिवार को प्रातः 9 बजे आमंत्रित अतिथियों द्वारा दीप प्रज्ज्वलन के साथ दो दिवसीय समारोह का शुभारंभ होगा। इसके बाद अतिथियों द्वारा सारे विभागों का अवलोकन किया जाएगा। कॉलेज- विभागो से संबंधित प्रदर्शनी और कॉलेज के 75 वर्ष पूरे होने पर विशेष डाक टिकट का विमोचन भी इस अवसर पर किया जाएगा। कॉलेज के इतिहास पर व्याख्यान भी होगा।

असाधारण कार्य करने वाले पूर्व छात्रों का होगा सम्मान।

डॉ. संजय लोंढे ने बताया कि समारोह में कॉलेज के पूर्व छात्र जो विभिन्न क्षेत्रों में अभूतपूर्व कार्य कर रहे हैं/ विभिन्न वैज्ञानिक संगठनों में अध्यक्ष रह चुके/ पद्मश्री से सम्मानित / सेना में विशिष्ट पदाधिकारी हैं, का सम्मान किया जाएगा।इस मौके पर पूर्व छात्रों की कला, लेखन, खेल क्षेत्र की उपलब्धियों की प्रदर्शनी भी लगाई जाएगी।

समारोह में ये कार्यक्रम भी होंगे।

एकेडमिक सत्रों के साथ ही बियोंड दी मेडिसिन/ मेडिकल चिकित्सा का भविष्य जैसे विषयो पर सत्र होंगे।

सभी विभागों के, बेचेस के फोटो सेशन होंगे।

रन फॉर हेल्थ मैराथन, स्पोर्ट्स प्रतियोगिताओं का आयोजन होगा।

शाम के सत्र में पूर्व छात्रों द्धारा पूर्व छात्रों के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन होगा। सेलेब्रिटी द्वारा भी प्रस्तुति दी जाएगी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *