कमलनाथ सरकार ने जनता के साथ की वादाखिलाफी- मेंदोला

  
Last Updated:  March 30, 2019 " 06:29 pm"

इंदौर: बीजेपी के लोकसभा संयोजक रमेश मेंदोला ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि उसके पास इंदौर से चुनाव मैदान में उतारने के लिए कोई कैंडिडेट नहीं बचा है। इसीलिए वो सेलेब्रिटीज़ के पीछे भाग रही है। उसका बस चले तो वो विदेश से कैंडिडेट आयात कर ले। रमेश मेंदोला शनिवार को बीजेपी कार्यालय में पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मप्र में कांग्रेस ने किसानों, युवाओं और आम जनता के साथ वादाखिलाफी की है। कमलनाथ सरकार ने तबादला उद्योग चला रखा है। बिचौलियों की पौबारह हो गई है। लोग इनकी हक़ीक़त से वाकिफ हो चुके हैं। अब वे इनके झांसे में नहीं आनेवाले हैं।

कमल का फूल उम्मीदवार होता है।

लोकसभा संयोजक मेंदोला ने कहा कि बीजेपी में कमल का फूल ही उम्मीदवार होता है। टिकट किसी को भी मिले सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर कमल निशान को जिताने के लिए जुट जाएगा।

आखरी चरण में मतदान से प्रत्याशी की घोषणा में देरी।

मेंदोला का कहना था कि इंदौर में सबसे आखिरी चरण अर्थात 19 मई को मतदान है। इसलिए प्रत्याशी की घोषणा में काफी समय है। उम्मीदवार कौन होगा इसका निर्णय बीजेपी आलाकमान करेगा।

बीजेपी की तैयारियां जोरों पर।

प्रेस वार्ता में मौजूद बीजेपी के नगर अध्यक्ष गोपी नेमा ने कहा कि चुनाव को लेकर संगठन पूरी तरह सक्रिय है। वार्ड और मंडल स्तर पर बैठकों का दौर लगातार चल रहा है। हर बूथ के पालक- संयोजकों को उनकी जिम्मेदारी से अवगत कराया जा रहा है।

इस बार रिकॉर्ड मतों से होगी जीत।

श्री मेंदोला और नेमा ने दावा किया कि कांग्रेस का उम्मीदवार कोई भी हो, बीजेपी इस बार रिकॉर्ड मतों से विजयी होगी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *