कांग्रेस ने रैली निकालकर कमिश्नर को सौंपा ज्ञापन, पार्टी के नेताओं पर दर्ज प्रकरण वापस लेने की मांग की

  
Last Updated:  September 29, 2021 " 05:12 am"

इंदौर : कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ आए दिन दर्ज हो रहे प्रकरणों के साथ चिंटू चौकसे समर्थक राजू भदौरिया के खिलाफ जिलाबदर की कार्रवाई पर आक्रोश जताने के लिए कांग्रेस नेता व कार्यकर्ताओं ने रैली निकालकर कमिश्नर को ज्ञापन सौंपा। सुखलिया चौराहा से निकाली गई इस रैली की अगुवाई पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह कर रहे थे। पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा, विजयालक्ष्मी साधौ, बाला बच्चन, जीतू पटवारी सहित तमाम कांग्रेसी नेता व कार्यकर्ता रैली में शामिल हुए। करणी सेना के एक गुट ने भी रैली में शिरकत करते हुए राजू भदौरिया के खिलाफ जिलाबदर की कार्रवाई का विरोध किया। उन्होंने इसके लिए बीजेपी विधायक मेंदोला को जिम्मेदार ठहराते हुए उनके खिलाफ नारेबाजी की। वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह रथनुमा वाहन में सवार होकर कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन कर रहे थे। रैली में बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल हुई। विभिन्न मार्गों से होती हुई ये रैली कमिश्नर कार्यालय पहुंची, जहां प्रदर्शन करते हुए कांग्रेसी नेताओं ने शिवराज सरकार और प्रशासन के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। बाद में कमिश्नर पवनकुमार शर्मा को ज्ञापन सौंपकर राजू भदौरिया सहित अन्य कांग्रेसियों पर दर्ज प्रकरण वापस लेने की मांग की गई।

लोग हुए परेशान।

सैकड़ों वाहनों के साथ निकाली गई कांग्रेस की रैली की वजह से जगह- जगह लंबा जाम लग गया और जरूरी काम के लिए निकले लोगों को भारी परेशानी झेलनी पड़ी। इसको लेकर लोग नाराजगी भी जताते देखे गए।

बिना अनुमति रैली पर प्रकरण दर्ज।

प्रशासन ने 50 लोगों के साथ ज्ञापन देने की अनुमति दी थी, लेकिन कांग्रेसी नेताओं ने हजारों कार्यकर्ताओं की भीड़ इकट्ठी की और शक्ति प्रदर्शन करते हुए कमिश्नर कार्यालय पहुंचे। इससे शहर में यातायात का कबाड़ा हो गया। बिना अनुमति रैली निकाली जाने पर कांग्रेसियों के खिलाफ भादवि की धारा 188 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *