गोली चलाकर युवक की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

  
Last Updated:  February 11, 2023 " 12:13 am"

इंदौर : कॉल सेंटर में काम करने वाले युवक पर गोली चलाकर उसकी हत्या करने वाला आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ गया है।
मामला पुलिस थाना जीआरपी से थाना छोटी ग्वालटोली पहुंचने के बाद पुलिस ने 24 घंटे में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।आरोपी से घटना में प्रयुक्त देशी पिस्टल भी बरामद कर ली गई है।

ये हुआ था घटनाक्रम।

दिनांक 08/02/23 बुधवार की शाम 06.30 बजे इंदौर रेलवे स्टेशन की पार्किंग में कॉल सेंटर कर्मचारी संस्कार वर्मा नि. जबरन कॉलोनी को एक अन्य युवक ने गोली मार थी, जिसकी एमवाय अस्पताल में इलाज के दौरान मृत्यु हो गई थी। आरोपी मौके से फरार हो गया था।

इस तरह पकड़ाया आरोपी।

पुलिस थाना जीआरपी से जैसे ही मामला थाना छोटी ग्वालटोली के पास पहुँचा तो घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस टीम व्दारा आरोपी की पतारसी व गिरफ्तारी के लिए मुखबिर तंत्र को सक्रिय कर दिया गया। आरोपी राहुल यादव के संभावित ठिकानों पर दबिश दी गई व उसके घर के आस पास भी पुलिस टीम लगाई गई। आरोपी दिनांक 10/02/22 की मध्यरात्रि में छुपते हुए जैसे ही घर पहुँचा, पुलिस ने उसे अपनी गिरफ्त में ले लिया। पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने घटना में प्रयुक्त शास्त्री ब्रिज के पास छुपाई गई देशी पिस्टल भी जब्त कर ली। आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद पुलिस ने उसे रिमांड पर लिया है, जहाँ आरोपी से घटना के संबंध में पूछताछ जारी है।
आरोपी राहुल यादव न्यू गौरी नगर का निवासी है, जिसके विरुद्ध पूर्व में भी मारपीट का एक प्रकरण दर्ज है।

युवती को बचाने आए संस्कार पर चला दी गोली।

बताया जाता है कि आरोपी राहुल यादव एक युवती से एकतरफा प्यार करता था और उसपर शादी के लिए आए दिन दबाव बनाता था। घटना वाले दिन नौकरी से छूटने के बाद युवती अपने साथ मित्र संस्कार के साथ रेलवे स्टेशन की पार्किंग में खड़ी होकर बात कर रही थी, तभी राहुल वहां पहुंचा और युवती पर पिस्टल तानकर शादी के लिए दबाव बनाने लगा। संस्कार ने बीचबचाव का प्रयास किया तो आरोपी राहुल ने उसपर गोली चला दी और भाग निकला। सीमाक्षेत्र को लेकर जीआरपी और छोटी ग्वालटोली पुलिस के बीच चली खींचतान के बाद जब मामला छोटी ग्वालटोली पुलिस के पास पहुंचा तो उसने तत्परता दिखाते हुए आरोपी राहुल यादव निवासी गौरी नगर को धर – दबोचा।

आरोपी की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी राकेश मोदी ,उनि शुभम पान्डे, प्र आर. अनिल पाटिल व आर. संजीवधर व्दिवेदी, आर. सागर सिंह जादौन, आर. कैलाश विश्वकर्मा व आर. धीरेन्द्र मिश्रा का विशेष योगदान रहा।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *