ग्लोबल टेलेंट स्काउटिंग कॉम्पिटिशन के लिए पलक मुछाल को बनाया भारतीय स्काउट

  
Last Updated:  July 29, 2021 " 07:53 pm"

मुम्बई : लोमोटिफ ने अपनी नौ-सप्‍ताह तक चलने वाली ग्‍लोबल टैलेंट स्‍काउटिंग कॉम्‍पीटिशन ‘You’ve Been Scouted ’ के लिए गायिका पलक मुछाल को अपना भारतीय स्‍काउट बनाने की घोषणा की है। यह कॉम्‍पीटिशन 26 जुलाई से शुरू हो रहा है। खोजे जाने के समान अवसर देकर उभरते ग्‍लोबल टैलेंट को लगातार प्रस्‍तुत करते हुए, लोमोटिफ उन्‍हें एक बार फिर खुद को जाहिर करने का मौका दे रहा है। इस प्रतियोगिता में बेहतरीन सिंगर्स प्रतियोगियों को निखारेंगे और उनका मार्गदर्शन करेंगे।

ग्लोबल विनर को ढाई लाख डॉलर की डील।

ग्‍लोबल विनर को 2,50,000 डॉलर की खास रिकॉर्ड डील मिलेगी। साथ ही ग्रैमी अवार्ड विजेता प्रोड्यूसर, सिंगर और लिरिसिस्‍ट टेडी रिले के साथ एक गाना बनाने का मौका भी मिलेगा। टेडी रिले ने आइकॉनिक कलाकारों के साथ काम किया है, जैसे माइकल जैक्‍सन, लेडी गागा, फैरेल और बीटीएस।

प्रशंसकों की चहेती पलक को टैलेंट की काफी अच्‍छी परख है। वे देशभर से सर्वोत्‍तम परफॉर्मर्स को स्‍काउट करने में सहायता करेंगी और अपने फॉलोअर्स के बीच उन्‍हें प्रमोट कर उनके वोट बढ़ाएंगी। प्रतियोगियों को प्रतियोगिता के विभिन्‍न राउंड्स में विविधता वाली सिंगिंग करनी होगी, जबकि पलक मुछाल उन्‍हें ज्‍यादा से ज्‍यादा लाइक्‍स/वोट्स पाने के लिये सुझाव देंगी, ताकि वे प्रतियोगिता के अंतिम चरण में पहुँच सकें।

भारतीय स्‍काउट बनने के बारे में पलक मुच्‍छल ने कहा, ‘’ऐसे कॉन्‍सेप्‍ट का हिस्‍सा बनना हमेशा रोमांचक होता है, जिसमें कलाकार एक साथ आते हैं और एक ही मंच पर सिंगिंग के लिये अपना प्‍यार दिखाते हैं। लेकिन इस बार, मामला बहुत बड़ा है, क्‍योंकि उभरते भारतीय टैलेंट को पूरी दनिया के सामने चमकना है। यह कलाकारों के लिये विश्‍व स्‍तर पर चमकने और अपनी छाप छोड़ने का एक प्रतिष्ठित अवसर है। एक स्‍काउट के तौर पर, मैं उनके सामने आने वाली हर चुनौती से उभरने में उनकी मदद करूंगी, ताकि उनका सफर यादगार रहे। मैं हर प्रतियो‍गी को शुभकामना देती हूँ और मुझे सिंगिंग स्‍टेज पर उन्‍हें चमकता देखने का इंतजार है।‘’

चूंकि, अब लोमोटिफ पर कलाकारों के लिये वीडियोज की आसान और तेज एडिटिंग संभव है, इसलिये यह प्‍लेटफॉर्म हाल के समय की सबसे रोमांचक और अभिनव प्रतियोगिताओं में से एक को पेश करने के लिये पूरी तरह तैयार है। इसके अलावा, ‘You’ve Been Scouted ’ में नॉमिनेशन के लिये भाग नहीं ले रहे कलाकारों को भी हैशटैग #youvebeenscouted के साथ उनके वीडियो के कमेंट्स सेक्‍शन में टैग कर चुने जाने का मौका मिल रहा है।

लोमोटिफ के विषय में।


लोमोटिफ एक प्रमुख वीडियो-शेयरिंग सोशल नेटवर्किंग प्‍लेटफॉर्म है, जो वीडियो बनाने में लोकतांत्रिकरण कर रहा है। चूंकि, लोमोटिफ कंपनी को वीडियो के दीवाने पॉल यांग ने 2014 में बनाया था, इसलिये इसके पास तीन टेक्‍नोलॉजी पेटेंट हैं जो मुख्‍य रूप से क्रिएटर्स को शॉर्ट वीडियो शेयर करने और देखने के लिये तैयार किया गया है। वे आसानी से रिमिक्‍स और कोलेब्रेशन कर सकते हैं। पॉल की दूरदर्शी सोच है विश्‍व का सबसे बड़ा वीडियो वॉकेबलरी बनाना, ताकि दुनिया को वीडियो-फर्स्‍ट एक्‍सप्रेशन में अंतरण करने में तेजी लायी जा सके। लोमोटिफ एप्‍पल और गूगल स्‍टोर्स पर उपलब्‍ध है। यह यूनाइटेड स्‍टेट्स और लैटिन अमेरिका में हिप-हॉप, रैप और अरबन कल्‍चर को डाउनलोड कर पाने वाला एक सफल एप्‍प है। लोमोटिफ, स्‍नैपचैट द्वारा चुने गये उन पांच पार्टनर्स में से एक है जोकि दो प्‍लेटफॉर्म्‍स के बीच स्‍टोरी पोस्‍ट करने का एक बाय-डायरेक्‍शनल इंटीग्रेशन है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *