झूठी कांग्रेस, झूठी गारंटियां देकर करती है लोगों के साथ ठगी..

  
Last Updated:  November 8, 2023 " 06:58 pm"

हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस ने एक भी गारंटी पूरी नहीं की।

झूठ की सरकार चलाती है कांग्रेस – जयराम ठाकुर

इंदौर : हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बुधवार को इंदौर प्रवास पर प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस झूठी गारंटी देती है। झठे वादे करके सत्ता हासिल कर लेती है और लोगों के साथ ठगी करती है। हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस ने झूठी गारंटी देकर सरकार बना ली पर एक साल होने को आया अभी तक एक भी गारंटी पूरी नहीं की। झूठी गारंटियों का पुलिंदा लेकर वे मप्र के लोगों को भी गुमराह करना चाहते हैं। मेरी इंदौर व मप्र के लोगों से अपील है कि वे कांग्रेस के झांसे में न आएं।

झूठी गारंटी, झूठी कांग्रेस।

पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने प्रेजेंटेशन के माध्यम से अपनी बात रखते हुए कहा कि हिमाचल में कांग्रेस की 11 महीने की सरकार में प्रदेश के जो हाल बने हैं,वो सबके सामने हैं। सत्ता में आने से पहले चुनाव में प्रियंका गांधी और अन्य कांग्रेसी नेताओं ने जिन कथित गारंटियों का जोर- शोर से जिक्र किया था, वो एक भी पूरी नहीं हुई। हिमाचल की जनता खुद को ठगा सा महसूस कर रही है।

हिमाचल के पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने कांग्रेस द्वारा दी गई गारंटियों की पोल खोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश में रहने वाली 18 वर्ष से ज्यादा उम्र की महिलाओ को 1500 रुपए प्रति माह देने की गारंटी दी थी, गांव – गांव में फॉर्म भरवाए गए थे की सरकार बनते ही 15 सौ रुपए उनके खाते में जमा कर दिए जाएंगे।सत्ता हासिल किए 11 महिने पूर्ण हो गए हैं, एक भी महिला के खाते में 1500 रुपए नही आए हैं। 300 यूनिट बिजली फ्री देने की बात कही थी ,वह भी झूठी निकली।

एक लाख रोजगार देने की गारंटी भी झूठी साबित हुई।

पूर्व सीएम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल में कांग्रेस ने सबसे बडी झूठी गारंटी दी थी की सरकार बनते ही पहली मंत्रिमंडल की बैठक में 1 लाख बेरोजगारों को रोजगार की घोषणा की जाएगी। 5 साल में 5 लाख बेरोजगारों को रोजगार देने की गारंटी दी गई थी। एक साल होने को आया, एक लाख तो दूर की बात एक
बेरोजगार को भी रोज़गार नही दिया गया। इसके उलट आउट सोर्स पर काम कर रहे तमाम लोगों और कोविड़ योद्धाओं को नौकरी से निकाल दिया गया। हिमाचल के युवा अब समझने लगे हैं की कांग्रेस ने उनके साथ धोखाधड़ी की है।

बागबानों को भी धोखा दिया।

ठाकुर ने आगे कहा कि चुनाव के पहले कांग्रेस ने वादा किया था कि हिमाचल प्रदेश में बागवान स्वयं तय करेंगे फसल के मूल्य क्या होंगे।सत्ता में आने के बाद अब कांग्रेस के मुख्य्मंत्री कहते हैं, ये संभव नही है, तो फिर झूठी गारंटी देकर बागबानों को धोखे में क्यों रखा गया।

मप्र के लोग कांग्रेस के बहकावे में न आएं।

पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कांग्रेस ने जिस तरह हिमाचल प्रदेश में लोगों को गुमराह कर सत्ता हासिल की, वैसे ही झूठी गारंटी परोसकर मप्र में भी लोगों को ठगने का प्रयास कर रही है पर उसके झूठ की दुकान का असली चेहरा सामने आ गया है, अब जनता उसकी बातों में आनेवाली नहीं है। मध्य प्रदेश में उद्योग,कृषि सहित सभी क्षेत्रों में विकास भाजपा के शासनकाल में हुआ है।आगे भी मध्य प्रदेश में डबल इंजन की सरकार बहुमत से बनने जा रही है।

इस अवसर पर राष्ट्रीय पैनलिस्ट राकेश सिंह, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी दीपक जैन टीनू, प्रदेश प्रवक्ता गोविंद मालू, नरेंद्र सलूजा, आलोक दुबे, प्रदेश मीडिया पैनलिस्ट प्रेम व्यास, नगर मीडिया प्रभारी रितेश तिवारी ,सह मीडिया प्रभारी नितिन द्विवेदी , जिला मीडिया प्रभारी वरुण पाल मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *