ट्विंकल के हत्यारों को बचा रहे हैं सुदर्शन गुप्ता- परिजनों का आरोप

  
Last Updated:  November 24, 2018 " 02:07 pm"

इंदौर: दो वर्ष पूर्व बाणगंगा थाना क्षेत्र से लापता हुई ट्विंकल डांगरे के माता- पिता ने शनिवार को पत्रकार वार्ता के जरिये एक बार फिर उनकी सुनवाई नहीं होने का आरोप लगाया। उनका कहना था कि बीजेपी नेता जगदीश करोतिया और उसके लड़कों ने ट्विंकल को अगवा कर उसकी हत्या कर दी है। पुलिस जांच में भी ये बात साबित हो चुकी है पर विधायक सुदर्शन गुप्ता का संरक्षण होने से पुलिस आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।
डांगरे परिवार का कहना है कि कुशवाह नगर में सीएम शिवराज चुनावी सभा को संबोधित करने आए थे, उन्होंने हमसे मिलने का आश्वासन भी दिया था पर सुदर्शन गुप्ता ने दबाव बनाकर सीएम को हमसे मिलने नहीं दिया। उलटे मारपीट कर हमें वहां से जाने पर मजबूर कर दिया गया।
ट्विंकल की माँ रीता डांगरे का कहना था कि हाइकोर्ट के आदेश पर हमारे साथ आरोपियों का भी नार्को टेस्ट करवाया गया था पर दबाव के चलते पुलिस उसकी रिपोर्ट कोर्ट में पेश नहीं कर रही है। यहां तक कि एसआईटी का गठन भी औपचारिकता सिध्द हो रही है।
डांगरे परिवार का कहना है कि वे ट्विंकल को इंसाफ दिलाने के लिए अंतिम सांस तक लड़ेंगे। उन्होंने दावा किया कि आरोपियों को संरक्षण देनेवाले बीजेपी प्रत्याशी सुदर्शन गुप्ता का वाल्मीकि समाज चुनाव में बहिष्कार करेगा।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *