डबल इंजन सरकार के विकास कार्य और गरीब कल्याण की योजनाएं होंगी चुनाव का आधार

  
Last Updated:  October 24, 2023 " 12:05 am"

भारतीय जनता पार्टी के संभागीय मीडिया सेंटर के शुभारंभ अवसर पर बोले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा।

सांसद एवं प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय एवं प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने किया मीडिया सेंटर का शुभारंभ।

इंदौर : सांसद एवं प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय एवं प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने अभय प्रशाल में स्थापित भारतीय जनता पार्टी इंदौर संभाग के मीडिया सेंटर का दीप प्रज्ज्वलन व पूजा- अर्चना के साथ फीता काट कर शुभारंभ किया।

विकास कार्य और गरीब कल्याण की योजनाएं होंगी चुनाव का आधार।

इस मौके पर पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि प्रदेश के सभी संभागों में मीडियाकर्मियों की सुविधा के लिए अत्याधुनिक उन तकनीक से युक्त मीडिया सेंटर बीजेपी ने स्थापित किए हैं। भारतीय जनता पार्टी विकास और गरीब कल्याण के मुद्दों को लेकर चुनाव में उतरी हैं मध्य प्रदेश में ही नही अन्य सभी राज्यों में भी अनुभवी और युवा प्रत्याशियों के साथ हमारी पार्टी जीतने के लिए तैयार है। वीडी शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार और सीएम शिवराज की अगुवाई वाली प्रदेश की सरकार द्वारा किए गए विकास और गरीब कल्याण के कार्य ही चुनाव का आधार हैं। 2003 का मध्य प्रदेश और आज का मध्य प्रदेश जनता के सामने है। डबल इंजन की गरीब कल्याण योजनाओं का ही असर है कि देश में 13 करोड़ और प्रदेश में 1 करोड़ छत्तीस लाख लोग गरीब रेखा के उपर आए हैं।

भूपेंद्र यादव के साथ कोई अभद्रता नहीं हुई।

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने टिकट वितरण को लेकर उठे असंतोष के स्वर और कार्यकर्ताओं की नाराजगी के बारे में कहा कि देश और दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी होने के नाते ऐसा होना स्वाभाविक है पर असंतुष्ट नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत कर समस्या का निदान किया जा रहा है। जबलपुर में केंद्रीय मंत्री और प्रदेश के प्रभारी भूपेंद्र यादव के साथ कार्यकर्ताओं द्वारा अभद्रता किए जाने की बात को प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने गलत बताया। पूर्व मंत्री रुस्तम सिंह के पार्टी छोड़ने की बात पर वीडी शर्मा ने कहा बीजेपी ने उन्हें सबकुछ दिया। अगर उन्हें लगता है की दूसरी पार्टी में जाने से उनकी महत्वाकांक्षाओं की पूर्ति हो सकती है तो ये उनका अपना फैसला है।

जल्द आएगा बीजेपी का दृष्टि पत्र।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि बीजेपी जो कहती है, वो करती है। पार्टी के दृष्टि पत्र में विकास और गरीब कल्याण के सभी मुद्दे शामिल होंगे। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि उसने अपने वचन पत्र में जितने भी वादे किए थे, एक भी पूरा नहीं किया। कमलनाथ सरकार ने तो किसानों के साथ छलावा कर उन्हें ही डिफाल्टर बना दिया था। शिवराज सरकार ने बकाया राशि जमा कर किसानों को डिफाल्टर होने से बचाया।

विलुप्त जनजातियों की बहनों को दी जाने वाली मदद कमलनाथ ने बंद कर दी थी।

वीडी शर्मा ने कहा कि 15 माह की कमलनाथ सरकार महिला विरोधी थी। उसने विलुप्त होने की कगार पर खड़ी बेगा, सहरिया जैसी जनजातियों की बहनों को दी जाने वाली एक हजार रुपए की मदद तक बंद कर दी थी।

रंजना बघेल के आरोप को बताया निराधार।

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने रंजना बघेल का टिकट कटने को लेकर उन्हें जिम्मेदार ठहराए जाने को गलत बताया। उनका कहना था कि वे उस मीटिंग में ही नहीं थे,जिस में रंजना बघेल के टिकट को लेकर चर्चा हुई थी। उनका आरोप निराधार है।

इस अवसर पर प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल,सांसद शंकर लालवानी,नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे,प्रदेश सह मीडिया प्रभारी दीपक जैन टीनू,प्रदेश प्रवक्ता गोविन्द मालू, नरेंद्र सलूजा, आलोक दुबे, वरिष्ठ नेता कृष्ण मुरारी मोघे, वरिष्ठ नेता बाबू सिंह रघुवंशी, वरिष्ठ नेता गोपी कृष्णा नेमा ,आई डी ए अध्यक्ष जयपाल सिंह चावड़ा,महापौर पुष्यमित्र भार्गव, विधायक श्रीमती मालिनी गौड़,आईडीए उपाध्यक्ष गोलू शुक्ला,श्रीमती अंजु माखीजा, श्रीमती उमा शशि शर्मा, प्रदेश मीडिया पैनलिस्ट सुमित मिश्रा, प्रदेश मीडिया टीम के सदस्य प्रेम व्यास मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *