दुकान पर काम करने वाले नौकर ने ही चोरी की वारदात को दिया था अंजाम

  
Last Updated:  February 2, 2023 " 08:28 pm"

चोरी के रुपए से खरीदी मोटरसायकिल, सैमसंग कंपनी का महंगे मोबाइल और नकद एक लाख 28 हजार रूपए जब्त।

इंदौर – पुलिस थाना सेंट्रल कोतवाली पर फरियादी शांतिलाल चौहान ने दिनांक 31/01/2023 को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि दिनांक 23/01/2023 को मेरी स्कूटी से थैली गुम हो गई थी जिसमें लगभग तीन लाख पचास हजार रुपये थे। इस बारे में मैने थाना कोतवाली में दिनांक 28/01/2023 को आवेदन पत्र दिया था। आवेदन देने के बाद अपनी रुपये गुम होने के संबंध में रिश्तेदारों व जान पहचान बालों से जानकारी ली, तो पता चला की मेरी दुकान पर काम करने वाले लडके शुभम पिता देवदयाल राजपूत नि. टिगरिया बादशाह रोड नंदबाग इंदौर ने नया 71 हजार रुपए का मोबाइल एवं एक पुरानी गाडी खरीदी है, जबकि उसकी तनख्वाह 12 हजार रुपए प्रति माह है। मुझे शक है कि मेरी रुपये की थैली शुभम राजपूत ने चुराई है। उक्त सूचना पर पुलिस थाना सेंट्रल कोतवाली पर संदिग्ध शुभम पिता देवदयाल राजपूत नि. टिगरिया बादशाह रोड नंदबाग इंदौर के विरुध्द अपराध धारा 379 भादवि का कायम कर विवेचना मे लिया गया।

संदिग्ध आरोपी शुभम को हिरासत में लेकर महंगा मोबाइल और मोटरसाइकिल के बारे में पूछताछ की गई।पहले तो उसने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, बाद में पुलिस के सख्ती बरतने पर घटना का करना स्वीकार करते हुए फरियादी की रुपयों से भरी थैली को चोरी करना स्वीकार किया। चोरी किए रुपयों से उसने 01 सेमसंग कंपनी का जेङ फोल्ङ ( पुराना) मोबाइल कीमत 71 हजार रुपए व 01 (पुरानी) मोटर सायकल MP13FM5586 को 20 हजार रुपये में खरीदना बताया। इसके अलावा 25 हजार रुपये में नया खाता खुलवाना और 1 लाख 28 हजार रुपए नगद अपने पास रखे होना बताया।

आरोपी शुभम से उक्त मश्रुका बरामद कर उसे गिरफ्तार किया गया और न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। अभियक्त के विरुद्ध थाना बाणगंगा में पूर्व से एक अपराध पंजीब्द है। प्रकरण की विवेचना जारी है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *