पश्चिम एक्सप्रेस में सफर कर रही महिला का पर्स उड़ाने वाला आरोपी गिरफ्तार

  
Last Updated:  April 1, 2024 " 08:50 pm"

जीआरपी मेघनगर ने पर्स में रखे जेवरात और मोबाइल सहित साढ़े चार लाख रुपए से अधिक का माल किया बरामद।

पति के साथ एसी कोच में सफर कर रही थी महिला।

झाबुआ : जीआऱपी मेघनगर ने चोरी के आऱोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 4 लाख 55 हजार रुपए कीमत का सामान जब्त किया है। आरोपी ने ट्रेन संख्या 12926 पश्चिम एक्सप्रेस के एसी कोच से ये समान चोरी किया था।

ये था मामला :-

दिनांक 11.02.2024 को फऱियादिया राशि गुप्ता निवासी बोरिवली ,मुंबई ,महाराष्ट्र अपने पति संजय नंदकिशोर गुप्ता के साथ चंडीगढ से बोरिवली की यात्रा ट्रेन 12926 पश्चिम एक्सप्रेस के कोच A/3 के बर्थ न. 49,50 पर कर रही थी। दंपत्ति के रात्रि में सोने के बाद फरियादिया के सिरहाने रखा पर्स जिसमे ज्वेलरी, मोबाइल (कुल कीमत 6 लाख 70 हजार रुपए) रखा था, किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा रेलवे स्टेशन मेघनगर के करीब चलती ट्रेन से चोरी कर लिया गया था । उक्त अपराध की रिपोर्ट फरियादिया द्वारा जीआऱपी गोधरा में की गई, जहां से शून्य की डायरी प्राप्त होने पर थाना जीआऱपी मेघनगर में अपराध क्र 20/24 धारा 379 भादवि पंजीबद्ध किया गया।

इस मामले को लेकर गठित जीआरपी थाना नीमच और मेघनगर की संयुक्त टीम द्वारा साइबर सेल की मदद से आरोपी गंगाराम पिता माखन मीणा निवासी गंगानगर सिटी राजस्थान को गिरफ्तार कर 04 सोने की चुडिया वजन 50 ग्राम कीमत तीन लाख रुपये, एक सोने की चेन मय पैंडल के वजन 20 ग्राम कीमत एक लाख बॉस हजार रुपये और सैमसंग कंपनी का मोबाइल कीमत 35 हजार रुपये , कुल कीमत 4 लाख 55 हजार रुपये जप्त किया गया। आरोपी से एक अन्य मोबाइल वीवो कंपनी का भी बरामद हुआ।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *