प्रधानमंत्री वो वाशिंग मशीन हैं जो कमल छाप डिटर्जेंट से भाजपाइयों के पाप धोते हैं

  
Last Updated:  November 14, 2023 " 05:01 pm"

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता चरण सिंह सपरा का सनसनीखेज आरोप।

इंदौर : बीजेपी की 18 वर्षों की सरकार में भ्रष्टाचार और कुशासन का बोलबाला रहा है। शिवराज सरकार में 255 घोटाले हुए हैं। हैरत की बात है की प्रदेश भर में घूम रहे प्रधानमंत्री मोदी इन घोटालों पर एक शब्द भी नहीं बोलते। प्रधानमंत्री वो वाशिंग मशीन हैं जो कमल छाप डिटर्जेंट से भाजपाइयों के पाप धोते हैं। मां अहिल्या की नगरी इंदौर में आ रहे प्रधानमंत्री जी से उम्मीद है की वे यहां तो सच्चाई बयां करें।

ये बात कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता चरण सिंह सपरा ने मंगलवार को प्रेस वार्ता के जरिए कही। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री विधानसभा क्षेत्र क्रमांक एक से रोड शो शुरू करने जा रहे हैं।वे यहां से बीजेपी प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय के पाप धोने का काम करेंगे।

कैलाश विजयवर्गीय पर निशाना साधते हुए सपरा ने उनपर पेंशन घोटाला, सिंहस्थ घोटाला, हरसूद पुनर्वास में घोटाला सहित कई आरोप लगाए। उन्होंने विजयवर्गीय पर आपराधिक मामलों को छुपाने, चंदाखोरी, भूमाफिया को प्रश्रय देने सहित कई आरोप लगाए।

स्मार्ट सिटी के नाम पर लोगों से दोहरा टैक्स वसूले जाने का आरोप भी सपरा ने लगाया। उन्होंने कहा कि बीजेपी नेताओं के काले कारनामों को धोने के लिए प्रधानमंत्री को इंदौर आमंत्रित किया गया है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *