प्रभु श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा से एक नए सांस्कृतिक अनुष्ठान की शुरुआत हो गई है : मुख्यमंत्री यादव

  
Last Updated:  January 22, 2024 " 07:53 pm"

भोपाल स्थित सिद्ध रघुनाथ मंदिर में सीएम मोहन यादव ने की पूजा – अर्चना।

भोपाल : मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने भगवान श्रीराम के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के अवसर पर तुलसी मानस प्रतिष्ठान भोपाल स्थित श्री सिद्ध रघुनाथ मंदिर में सफाई कर तथा पूजा – अर्चना की। मानस प्रतिष्ठान के संयोजक रघुनंदन शर्मा तथा अन्य पदाधिकारी इस दौरान उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने मानस प्रतिष्ठान में मीडिया के साथियों से चर्चा में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में हुए भगवान श्रीराम के प्राण प्रतिष्ठा समारोह से भारतवंशी उत्साह में हैं। देश के साथ-साथ संपूर्ण विश्व का वातावरण राममय हो गया है।
मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव ने कहा कि भारत के लिए आज का दिन बहुत सौभाग्य का दिन है । भगवान राम के गर्भ गृह में प्रवेश के माध्यम से देश एक नए सांस्कृतिक अनुष्ठान की, एक नए पर्व की अंगड़ाई ले रहा है। आज का दिन बहुत शुभ है।

पूरा देश और दुनिया राममय है।

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि हम सब कामना करें कि प्रभु श्रीराम सबको सद्बुद्धि प्रदान करें और यह जो अद्वितीय अवसर आया है, इस अवसर के आधार पर भारत अपनी अच्छाइयों को दुनिया में प्रदर्शित करें। मानवता की सेवा में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश और आगे बढ़े यही कामना है। मुख्यमंत्री डॉ यादव ने कहा कि आज पूरा देश और दुनिया राममय हो गई है। इंग्लैंड की संसद का दृश्य देखते ही बनता है, दुनिया के जिन-जिन देशों में भारतवंशी विराजमान हैं, उन सभी देशों में वातावरण राममय हो गया है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *