बैतूल में बस – कार की भिड़ंत, 11 लोगों की दर्दनाक मौत

  
Last Updated:  November 4, 2022 " 06:01 pm"

बैतूल : मध्य प्रदेश के बैतूल में गुरुवार देर रात भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई। बैतूल जिले के झल्लार थाना क्षेत्र में बैतूल-परतवाड़ा मार्ग पर यह हादसा हुआ।
बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार टवेरा कार एक बस से टकरा गई। कार में सवार सभी लोग अमरावती से अपने घर लौट रहे थे। इस बीच रात लगभग 2 बजे कार चला रहे चालक को झपकी आ गई और वह कार से नियंत्रण खो बैठा। इसके बाद कार सामने से आ रही बस से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। सूचना पाकर बैतूल कलेक्टर और एसपी समेत अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने 7 की बॉडी तुरन्त निकाल ली थी, लेकिन 4 बॉडी टवेरा काट कर निकाली गई। घायलों को निकट के अस्पताल में भर्ती किया गया है। अभी मृतकों की शिनाख्त नही हो पाई है।

बैतूल पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद ने बताया कि झल्‍लार इलाके के पास बस नंबर एमपी 48 पी 0193 और टवेरा कार के बीच ये टक्कर हुई। कार सवार सभी लोग मजदूर हैं। ये सभी महाराष्ट्र के कलम्भा से अपने गांव की ओर जा रहे थे। मजदूर अमरावती के कलमता गांव मजदूरी करने गए थे। 20 दिन बाद वे एक टवेरा वाहन से अपने गांव वापस लौट रहे थे. तभी रात दो-सवा दो बजे के आसपास टवेरा की एक खाली बस से टक्कर हो गई। हादसा इतना भीषण था की क्षतिग्रस्‍त कार में से शवों को निकालने के लिए कार को कटर से काटा गया। चालक को नींद आने की वजह से ये हादसा हुआ। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *