बैतूल में बस- ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत, 5 की मौत, 25 घायल

  
Last Updated:  December 2, 2021 " 05:01 pm"

बैतूल : मुलताई के पास बुधवार को बस और ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बस ड्राइवर समेत 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 25 लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही मुलताई पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को 108 की मदद से अस्पताल पहुंचाया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए मुलताई अस्पताल भेजा गया है। मृतकों की शिनाख्ती के साथ उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पट्टन से मुलताई की तरफ आने वाली बस को मुलताई से मक्का भर कर महाराष्ट्र जा रहे ट्रक ने नरखेड़ के पास जोरदार टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में बस ड्राइवर शेख रशीद समेत यात्री छाया देवीदास पाटिल, सुनील पिपर्दे ओर भीमराव समेत सामने बैठे एक अन्य यात्री की मौत की हो गई है। पांच गम्भीर घायलों को वरूड अस्पताल भेजा गया है। दुर्घटना में अब तक 25 लोगों के जख्मी होने की खबर है।

मुख्‍यमंत्री ने जताया शोक

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बैतूल जिले में हुई भीषण सड़क दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया है। उन्‍होंने सड़क दुर्घटना में दिवंगत नागरिकों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की और बैतूल जिला प्रशासन को प्रभावित परिवारों की आवश्यक सहायता के निर्देश भी दिए हैं।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *