भोपाल पहुंचे सिंधिया का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

  
Last Updated:  March 12, 2020 " 03:31 pm"

भोपाल : एक दिन पूर्व बीजेपी का दामन थामने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार शाम भोपाल पहुंचे। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भी उनके साथ थे। राजा भोज एयरपोर्ट पर सिंधिया का स्वागत करने के लिए हजारों समर्थक और बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद थे। उन्होंने सिंधिया का जोरदार नारेबाजी के साथ पुष्पवर्षा कर स्वागत किया। ग्वालियर- चम्बल के साथ मालवा- निमाड़ से भी बड़ी संख्या में समर्थक सिंधिया के स्वागत के लिए भोपाल पहुंचे थे।

बैनर- पोस्टर व होर्डिंग्स से पटा शहर।

सिंधिया के स्वागत में समर्थकों और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भोपाल को बैनर, पोस्टर व होर्डिंग्स से पाट दिया था। कार्यकर्ता हाथों में भी झंडे, बैनर और सिंधिया के चित्र वाले पोस्टर लिए हुए थे। सिंधिया के बीजेपी में आने की खुशी पार्टी कार्यकर्ताओं में साफ नजर आ रही थी।

बीजेपी कार्यालय तक निकाला रोड शो।

एयरपोर्ट से ज्योतिरादित्य सिंधिया रोड शो करते हुए बीजेपी कार्यालय पहुंचे। रोड शो के दौरान सिंधिया कार की छत पर चढ़ गए और कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार किया। मार्ग में जगह- जगह लगाए गए मंचों से ढोल- नगाड़ों की गूंज के बीच पुष्पवर्षा कर सिंधिया का भव्य स्वागत किया गया। कार्यकर्ताओं का हुजूम भी उनके साथ चल रहा था।

बीजेपी कार्यालय में बिछाया रेड कार्पेट।

ज्योतिरादित्य सिंधिया के स्वागत में बीजेपी कार्यालय को सजाने के साथ रेड कार्पेट भी बिछाया गया था। सिंधिया के वहां पहुंचने के बाद शिवराज सिंह सहित वरिष्ठ बीजेपी नेताओं ने उनकी गर्मजोशी के साथ अगवानी करते हुए स्वागत किया। बीजेपी दफ्तर में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने स्व.पण्डित दीनदयाल उपाध्याय, कुशाभाऊ ठाकरे, राजमाता विजयाराजे सिंधिया और अपने पिता स्व. माधवराव सिंधिया के चित्रों पर माल्यार्पण कर श्रद्धासुमन अर्पित किए।

शुक्रवार को भरेंगे नामांकन।

सिंधिया तय कार्यक्रम के मुताबिक शुक्रवार 13 मार्च को दोपहर 12 बजे पुनः बीजेपी कार्यालय पहुंचेंगे। वहां महापुरुषों के चित्र पर माल्यार्पण के बाद वे पार्टी नेताओं के साथ विधानसभा जाकर राज्यसभा के लिए नामांकन दाखिल करेंगे। बीजेपी ने दूसरी सीट के लिए सुमेरसिंह सोलंकी को अपना प्रत्याशी बनाया है। माना जा रहा है कि वे भी इस मौके पर नामांकन भरेंगे।

Facebook Comments

Related Posts