मजदूर पर गोली चलाने वाले आरोपियों को अन्नपूर्णा पुलिस ने किया गिरफ्तार

  
Last Updated:  March 31, 2024 " 02:19 pm"

450 सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद आरोपियों तक पहुंची पुलिस।

इंदौर : गौपुर चौराहें पर हुए गोलीकांड की घटना का पुलिस थाना अन्नपूर्णा ने पर्दाफाश कर, आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने पुरानी रंजिश को लेकर गोली मारकर हत्या का प्रयास किया था। लगभग 25 किलोमीटर के दायरे में 450 से ज्यादा सीसीटीव्ही फुटेज खंगालते हुए पुलिस आरोपियों तक जा पहुंची।

ये था पूरा मामला :-

पुलिस थाना अन्नपूर्णा क्षेत्रांतर्गत दिनांक 22.03.2024 को गौपुर चौराहे पर अज्ञात दो बदमाशों ने बाइक पर सवार होकर एक व्यक्ति को गोली मारी और फरार हो गए थे, जिसके संबंध में थाना अन्नपूर्णा पर फरियादी परसराम पिता रामनारायण नागर निवासी श्रद्धापुरी कॉलोनी इंदौर ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसने बताया था कि उसका बेटा दीपक चौइथराम मंडी में काम करने हेतु बाइक से जा रहा था तभी दो अज्ञात बाइक सवार आए और उसके बेटे दीपक को गोली मारी जो दीपक के पीठ में लगी। फरियादी की रिपोर्ट पर अपराध धारा 307,34 भादवि का दर्ज कर विवेचना में लिया गया।

पुलिस द्वारा घटना स्थल गौपुर चौराहे से लेकर राऊ चौराहा, राजेंद्र नगर, फूटी कोठी, कैट चौराहा, फरियादी के घर के आसपास श्रद्धापुरी कॉलोनी द्वारकापुरी क्षेत्र, महू नाका, कलेक्टोरेट चौराहा के आसपास के सभी सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए। कैमरे में आए हुलिए के आधार पर, पुलिस ने मुखबिर तंत्र को भी सक्रिय किया तथा पुराने अपराधियों का डाटा भी खंगाला।पुलिस टीम को मुखबिर के माध्यम से उक्त घटना के संदिग्धों के बारें में जानकारी मिलीं, पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर से अज्ञात दोनों आरोपियों को विनोबा नगर इंदौर से दबिश देकर धर – दबोचा।आरोपियों ने पूछताछ में अपने नाम 1. महेश शिंदे उम्र 32 साल निवासी बिनोवा नगर इंदौर 2. सोनू व्यास उम्र 30 साल निवासी विनोबा नगर इंदौर होना बताया। आरोपियों से पूछताछ में उनके द्वारा पुरानी रंजिश को लेकर हत्या का प्रयास करना बताया। आरोपियों से पूछताछ एवं विवेचना के आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *