महिलाओं के साथ लूट की वारदातें करने वाले आरोपी जीजा – साले गिरफ्तार

  
Last Updated:  December 8, 2023 " 09:11 pm"

शराब पीने के लिए करते थे लूट की वारदात।

इंदौर : महिलाओं के साथ लूट की वारदातें करने वाले आरोपी जीजा- साले को कनाडिया पुलिस ने गिरफ्त में लिया है। दोनों आरोपी सुनसान इलाके में महिलाओं/राहगीरो को टारगेट कर लूट की वारदातों को अंजाम देते थे।

ऐसे पकड़ाए लुटेरे :-

पुलिस थाना कनाड़िया क्षेत्र के तहत 22.10.2023 को फरियादीया नेहा गुर्जर पति कमलेश गुर्जर उम्र-20 साल निवासी-परम विहार कॉलोनी ग्राम-दुधिया थाना-खुडैल इन्दौर के साथ लूट की वारदात घटित हुई थी। फरियादिया ने थाना कनाडिया पर रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि अज्ञात बाइक सवार दो व्यक्ति उसका पर्स छीनकर भाग गए हैं। पर्स मे एक ओप्पो कंपनी का मोबाइल,चांदी की एक जोड पायल रखी हुई थी। इसपर थाना कनाडिया पर अपराध धारा-392, 34 भादवि का पंजीबद्ध किया गया।

पुलिस टीम द्वारा वारदात की विवेचना के दौरान संदिग्ध आरोपियों के घटनास्थल व आसपास से सीसीटीवी फुटेज प्राप्त किए गए। हुलिये के आधार पर संदिग्ध बदमाशों की चेकिंग की जा रही थी, तभी कनाडिया पुलिस ने मुखबिर तंत्र की सूचना के आधार पर आरोपी 1. रोहित खटीक निवासी-मंयक ब्लु वाटर पार्क के पास इंदौर व साथी 2. विधि विरुध बालक को गिरफ्तार किया। आरोपियों ने शराब पीने के लिए पैसे न होने के कारण लूट की घटना को करना स्वीकार किया । आरोपियों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त एक पेशन बाइक, घटना में लूटा गया महिला का पर्स, एक ओप्पो कंपनी का मोबाइल फोन व एक जोड चांदी की पायल बरामद किए गए।
पूछताछ में पता चला कि आरोपी और साथी नाबालिग दोनों आपस में जीजा- साले हैं और शराब पीने के आदी हैं । शराब पीने के लिए ही लुटेरे बन गए।

पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है जिनके विरुद्ध विवेचना के आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *