मास्टर्स टेबल टेनिस स्पर्धा: 60+ में महाराष्ट्र ने जीता खिताब

  
Last Updated:  February 16, 2019 " 08:02 am"

इंदौर: अभय प्रशाल में खेली जा रही 26 वी राष्ट्रीय मास्टर्स टेबल टेनिस स्पर्धा में व्यक्तिगत मुकाबलों का दौर शुरू हो गया है। पुरुष एकल 80+ आयु समूह में कर्नाटक के केवी कृष्णमूर्ति विजेता रहे। उन्होंने अपने ही राज्य के के.सत्यनारायण को पराजित किया। 75+ आयुवर्ग में छत्तीसगढ़ के एचके ओबेरॉय ने खिताब पर कब्जा जमाया। उन्होंने कर्नाटक के बीआर साईनाथ अय्यर को पराजित किया।
महिला वर्ग 65+ आयु समुह में गुजरात की कोकिलाबेन पटेल ने खिताब जीता। उन्होंने सिक्किम की राधिका प्रधान को हराया।
टीम मुकाबलों में पुरुष 60+ आयु समूह में महाराष्ट्र ने मप्र को 3-0 से पराजित कर खिताब पर कब्जा किया। 50+ आयु समूह का खिताब दिल्ली ने जीता। उसने महाराष्ट्र को 3-1 से हराया। 40+ आयु वर्ग में आईएएडी ने महाराष्ट्र ए को 3-1 से हराकर खिताब जीता।
पुरुष एकल 60+ में मप्र के प्रमोद सोनी, विपिन पंडित, आलोक जैन, श्रीराम जाइल, दिनेश चौरसिया और मनोज शर्मा मुख्य दौर में पहुंच गए हैं।
पुरुष एकल के ही 40+ वर्ग में मप्र के संतोष ख़िरवडकर और रूपेश सिंह ने मुख्य दौर में जगह बना ली है।
स्पर्धा के टीम मुकाबलों का पुरस्कार वितरण डेली कॉलेज के प्राचार्य नीरज बिडोतिया के मुख्य आतिथ्य में हुआ। अध्यक्षता इंडियन वेटरन्स टेबल टेनिस कमेटी के अध्यक्ष राजीव बोडस ने की।
टेबल टेनिस फेडरेशन ऑफ इंडिया के वीके बावा, यशवंत क्लब के सचिव संतोष मिश्रा, मप्र टेबल टेनिस संगठन के चेयरमैन ओम सोनी और महासचिव जयेश आचार्य इस अवसर पर मौजूद रहे।
पुरस्कार वितरण के पूर्व दो मिनट का मौन रखकर पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *