मोदी के रोड शो की व्यवस्थाओं की कैलाश विजयवर्गीय ने संभाली कमान

  
Last Updated:  November 15, 2023 " 12:56 am"

विजयवर्गीय के विधानसभा क्षेत्र से शुरु हुआ था प्रधानमंत्री मोदी का रोड शो।

रोड शो के पूर्व अपने विधानसभा क्षेत्र में मतदाता पर्चियों का भी किया वितरण।

इंदौर : मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो सफल बनाने में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं क्षेत्र क्रमांक एक के प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय ने भी अहम भूमिका निभाई।

दरअसल, कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा गणपति मंदिर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दर्शन करने की व्यवस्था से लेकर रोड शो के मार्ग का पैदल ही कई बार निरीक्षण कर व्यवस्थाओं को दुरस्त करवाया। रोड शो मार्ग पर कुछ गलियों में पुलिस द्वारा बैरिकेट लगाकर लोगों को एमजी रोड तक आने से रोका हुआ था, निरीक्षण के दौरान लोगों ने इसकी जानकारी दी तो अधिकारियों को निर्देश देकर बैरिकेट खुलवाए।

प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विधानसभा एक स्थित बड़ा गणपति के दर्शन करने के बाद रोड शो शुरू किया। क्षेत्र एक के अलावा क्षेत्र 4 के कुछ हिस्सों से गुजरते हुए मोदी का रोड शो क्षेत्र 3 के राजवाड़ा पर समाप्त हुआ। राजवाड़ा पर कैलाश विजयवर्गीय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया। इसके बाद मोदी ने देवी अहिल्या की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रोड शो समाप्त किया।

मोदी की लोकप्रियता चरम पर।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि आज प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता चरम पर है। जिस तरीके से इंदौर की जनता ने उनको प्यार दिया है, उससे साफ लग रहा है कि इंदौर की 9 की 9 सीट हम जीतेंगे और प्रदेश में 160 सीट जीतकर फिर से सरकार बनाएंगे। मोदी जी के लिए लोगों के मन में प्यार है, अनुराग है। उनके द्वारा गरीब कल्याण की जो योजनाएं बनाई गई हैं, उसका फायदा हितग्राहियों को मिल रहा है। यह उसका ही असर है कि गरीब आदमी भी सड़क पर आकर पीएम मोदी को समर्थन दे रहा था।

विजयवर्गीय ने वितरित की मतदाता पर्ची।

प्रधानमंत्री के रोड शो के पूर्व कैलाश विजयवर्गीय ने वार्ड 7 की जनता कॉलोनी में मतदाताओं को मतदान पर्चियां वितरित की। जनता कॉलोनी के कई घरों में पहुंचकर उन्होंने मतदान पर्चियां बांटी और लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस दौरान लोगो ने आत्मीयता से कैलाश विजयवर्गीय का स्वागत कर उनका मुंह मीठा करवाया। इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पूरे मध्य प्रदेश में पर्ची बांटने का अभियान चल रहा है। हमने इसकी जनता कॉलोनी से शुरुआत की है, अब कार्यकर्ता पूरे विधानसभा क्षेत्र में मतदाता पर्ची वितरित करेंगे। मेरा चुनाव जनता और कार्यकर्ता लड़ रहे हैं। इस दौरान पार्षद पति
मनोज मिश्रा भी मौजूद रहे।

वार्ड 07 के बाद विजयवर्गीय ने वार्ड 13 छोटा बांगडदा स्थित श्री रामेश्वर धाम मंदिर में भगवान के दर्शन कर गो पूजन किया। इस मौके पर गोपालक और स्थानीय लोग मौजूद रहे। प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो के बाद विजयवर्गीय दास बगीची में अन्नकूट महोत्सव में भी शामिल हुए।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *