यातायात को सुचारू बनाने के लिए ट्रैफिक पुलिस ने नागरिकों से लिए सुझाव, स्पॉट निरीक्षण कर जानी समस्याएं

  
Last Updated:  July 19, 2021 " 11:57 pm"

इंदौर : शहर की यातायात व्यवस्था को बेहतर और सुव्यवस्थित बनाने के लिए लोगों से सुझाव लिए जा रहे हैं। इसी कड़ी में सोमवार को उप पुलिस अधीक्षक यातायात अजीत सिंह चौहान व उनकी टीम द्वारा विधानसभा क्षेत्र क्रं-3 के व्यस्ततम बाजारों व स्थानों पर ट्रेफिक से संबंधित समस्याओं के निदान को लेकर क्षेत्र के गणमान्य नागरिकों से सुझाव लिए गए। डीएसपी ट्रैफिक ने गणमान्य नागरिकों के साथ यातायात को व्यवस्थित और बेहतर बनाने के उद्देश्य से क्षेत्र का निरीक्षण भी किया गया।

इस दौरान डीएसपी अजीत सिंह चौहान व नगर निगम झोनल अधिकारी बसंत गोगड़े द्वारा देवी अहिल्या मंडल अध्यक्ष गजानंद गावड़े, वार्ड पालक विष्णु तिवारी, वार्ड संयोजक राजेंद्र केलोनिया के साथ शहर के स्नेहलतागंज, जेल रोड़, पत्थर गोदाम रोड, नयापुरा, काछी मोहल्ला, सिख मोहल्ला, लोधी मोहल्ला क्षेत्र में निरीक्षण किया गया। यातायात को व्यवस्थित करने हेतु की जाने वाली कार्यवाहियों जैसे मार्केट में गाड़ियों की व्यवस्थित पार्किंग, नो एंट्री में प्रवेश नहीं करने, मार्केट में लोडिंग वाहन व ठेले आदि से होने वाली परेशानियों, यातायात नियमों का पालन नहीं करने वालों के विरूद्ध चालानी कार्रवाई आदि समस्याओं के निदान पर चर्चा की गयी।
इस अवसर पर क्षेत्र के व्यापारी गण भी उपस्थित रहे, जिन्होंने यातायात को और ज्यादा व्यवस्थित करने के लिए अपने विचार रखे और इसमें पुलिस का पूरी तरह सहायोग करने का आश्वासन दिया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *