यूक्रेन की राजधानी कीव में फंसी है विदिशा की सृष्टि, बंकर में ले रखी है शरण

  
Last Updated:  February 25, 2022 " 04:10 pm"

विदिशा : यूक्रेन में रूस की भारी बमबारी के बीच मप्र के भी 46 छात्र वहां फंसे हुए हैं। विदिशा की सृष्टि विल्सन भी यूक्रेन की राजधानी कीव में फंसी है। रूस के हमलों से बचने के लिए हजारों लोगों ने बंकरों में शरण ली है। सृष्टि भी उन लोगों के साथ बंकर के अंदर ही है। बताया जाता है कि उसकी अपनी मां से फोन पर बात हुई थी। इस दौरान सृष्टि ने कीव का हाल बताया है।

सृष्टि ने बताया वह बंकर में है।

सृष्टि की मां वैशाली विल्सन के अनुसार उंसका कॉल आया था। उसने बताया कि मैं बंकर में हूं। सामने वाली बिल्डिंग पर बम गिर रहे हैं। आपलोगों घबराना मत। हमलोग बंकर में ठीक हैं। इसके बाद सृष्टि विल्सन ने फोन बंद कर लिया। उसने मां को बताया कि बंकर के अंदर नेटवर्क और अन्य चीजों की दिक्कत है। ऐसे में फोन को बंद कर रही हूं। फिर बात करूंगी।

यूक्रेन में एमबीबीएस कर रही है सृष्टि।

मां वैशाली विल्सन ने बताया कि सृष्टि वहां से एमबीबीएस कर रही है। पिछले पांच सालों से वह कीव में रह रही है। मां वैशाली विल्सन विदिशा जिला अस्पताल में नर्स है। युद्ध की खबर के बाद से ही वह बेटी की घर वापसी के लिए कोशिश कर रही थी। सीएम हेल्पलाइन में भी मदद मांगी थी तो वैशाली विल्सन को कहा गया था कि यूक्रेन की थाने में शिकायत दर्ज करवाओ।

यूक्रेन से बेटी की वापसी के नाम पर ठगी।

इसके बाद बुधवार को वैशाली विल्सन को पीएमओ के नाम पर फर्जी कॉल भी आया है। यूक्रेन से बेटी की वापसी टिकट के नाम पर 42 हजार रुपये की ठगी भी विल्सन के साथ हुई। इसे लेकर उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *