विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 के नागरिकों को अयोध्या की यात्रा करवाएंगे विधायक शुक्ला, 18 को रवाना होगा पहला जत्था

  
Last Updated:  December 15, 2021 " 04:45 pm"

इंदौर : विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 के नागरिकों की अयोध्या यात्रा की शुरुआत 18 दिसंबर को होने जा रही है । क्षेत्र के विधायक संजय शुक्ला की पहल पर आयोजित इस अयोध्या यात्रा में पहले जत्थे में वार्ड क्रमांक 9 के 600 नागरिक अयोध्या के लिए रवाना होंगे ।
विधायक संजय शुक्ला ने बताया कि भगवान श्रीराम की जन्मभूमि अयोध्या की यात्रा करने और रामलला के दर्शन करने के लिए श्रद्धालुओं में खासा उत्साह है । हर व्यक्ति राम लला की जन्मस्थली पर जाकर प्रभु श्री राम के दर्शन करना चाहता है । इस हकीकत को ध्यान में रखते हुए ही हमने विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 के हर वार्ड से एक जत्था अयोध्या यात्रा पर भेजने का फैसला लिया है । इस यात्रा की शुरुआत 18 दिसंबर को होने जा रही है ।
विधायक शुक्ला ने बताया कि इस दिन इंदौर पटना एक्सप्रेस ट्रेन से विधानसभा क्षेत्र में एक के वार्ड क्रमांक 9 के श्रद्धालु नागरिकों का जत्था अयोध्या की यात्रा पर रवाना होगा । यह नागरिक दोपहर 11:00 बजे मुक्तेश्वर महादेव मंदिर पर एकत्र होंगे । वहां पर भगवान शिव का अभिषेक करने के बाद अयोध्या जाने के लिए रेलवे स्टेशन रवाना होंगे । स्टेशन से इन यात्रियों को लेकर ट्रेन 1.40 बजे रवाना होगी । इन सभी यात्रियों को विधानसभा क्षेत्र के 1 के सैकड़ों श्रद्धालु रेलवे स्टेशन पर पहुंच कर इस यात्रा के लिए शुभकामनाएं देंगे ।
विधायक शुक्ला ने बताया कि पहले जत्थे में 600 यात्री रवाना हो रहे हैं। सभी यात्रियों का आना-जाना, ठहरना, खाना-पीना, घूमना- फिरना आदि का इंतजाम कर दिया गया है। इन यात्रियों की वापसी 21 दिसंबर को होगी।

यह है आगे का कार्यक्रम।

शुक्ला ने बताया कि अयोध्या यात्रा का क्रमवार चरण निर्धारित किया गया है। वार्ड नं. 9 का दल18 दिसम्बर, वार्ड नं. 11का दल 15 जनवरी, वार्ड नं. 5 का दल 12 फरवरी, वार्ड नं. 12 का दल 5 मार्च और वार्ड नं. 6 का दल 15 अप्रेल को अयोध्या जाएगा ।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *