वृद्धाश्रम पहुंचे संजय शुक्ला,बुजुर्गों का लिया आशीर्वाद

  
Last Updated:  July 5, 2022 " 03:18 pm"

इंदौर : नगर निगम चुनाव के अंतिम दौर में कांग्रेस महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला ने, मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव राजेश चौकसे के साथ परदेशीपुरा स्थित वृद्ध आश्रम पहुँचकर बुजुर्गों का आशीर्वाद लिया।
महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला ने कहा कि बुजुर्गों के आशीर्वाद से हर मुश्किल आसान हो जाती है। शास्त्रों में कहा है कि मां बाप के कर्ज को बच्चे कभी उतार नहीं सकते। वह आजीवन उनके ऋणी रहते हैं। कोरोना महामारी के कारण बुजुर्गों में भय और अनिश्चितता आ गयी है। बुजुर्ग सामाजिक रिश्तों पर अधिक से अधिक भरोसा करते हैं और उन्हें अब पहले से कहीं ज्यादा जरूरत है। बुजुर्गों और सेवानिवृत्त लोगों को अक्सर अपने आस-पास के लोगों की आवश्यकता होती है। राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग के दौर में मैने बुजुर्गों को सहायता पहुँचाने के हर संभव प्रयास किए। जहां वरिष्ठ नागरिक अकेलापन महसूस करते थे उस दौर में उनके साथ रहा । महापौर का चुनाव देश और प्रदेश का नहीं अपने शहर की तस्वीर बदलने का चुनाव है। अपने शहर को अधिक सम्रद्धशाली और प्रगतिशील बनाने का है और यह बिना बुजुर्गों के आशीर्वाद के अधूरा है।

इस अवसर पर उनके साथ शहर कांग्रेस प्रवक्ता अमित चौरसिया, पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के अध्यक्ष राजेश यादव, धर्मेन्द्र मौर्य, विजय अग्रवाल, मनीष बेंडवाल, गोलू यादव, बबलू पाल, शैलेन्द्र भार्गव सहित कई कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *