साढ़े तीन इंच बारिश ने खोल दी 20 साल के विकास की पोल..

  
Last Updated:  July 5, 2022 " 08:22 pm"

जलजमाव से हो गया सारा शहर जाम।

ऐसे हालात से मुक्ति पाने का है अवसर – शुक्ला।

इंदौर : कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला ने अपने बयान में कहा कि शहर में हुई साढ़े 3 इंच बारिश ने 20 सालों में किए गए कथित विकास की पोल खोल कर हकीकत को सामने ला दिया है । सारा शहर इस बारिश से जाम हो गया । सड़कें नदी बन गई । शहर के नागरिकों के पास इस बदहाली से मुक्त होने का बुधवार को अवसर आया है।

भारी बारिश से उत्पन्न हालात का शुक्ला ने लिया जायजा।

चुनाव प्रचार समाप्त होने के बाद शुक्ला ने मंगलवार को नागरिकों से मौन संपर्क किया। धुआंधार बारिश से शहर में जलजमाव की खबरें आने लगी तो हालात का जायजा लेने के लिए शुक्ला शहर के विभिन्न क्षेत्रों में पहुंचे। उन्होंने देखा कि बारिश में सड़कें नदी में तब्दील हो गई हैं। वाहनों की लंबी कतारें लगी हैं। जनजीवन ठप हो गया है। हर तरफ पिछले 20 साल में किए गए विकास की हकीकत उजागर होकर सामने आ रही थी । शहर का कोई भी क्षेत्र ऐसा नहीं था, जहां नागरिक बारिश के बाद बने हालात से परेशान ना हुए हो।

आनेवाले समस्या मुक्त शहर के लिए मतदान करें।

बुधवार को नगर निगम महापौर और वार्ड पार्षदों के होनेवाले चुनाव को लेकर शुक्ला ने शहर वासियों से अपील की है कि वे हर हालत में अधिक से अधिक मतदान करें । अपने मत के माध्यम से वे आने वाले समय में स्वच्छ, सुरक्षित और समस्याओं से मुक्त इंदौर की परिकल्पना को साकार करें। जैसी स्थिति साढ़े 3 इंच बारिश में शहर की हुई है, वैसी स्थिति आने वाले दिनों में ना हो ।इस बात को ध्यान में रखकर सही प्रतिनिधि का चयन करें।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *