सीएम शिवराज ने ‘हॉकी का प्रकाश’ पुस्तक का किया विमोचन, इंदौर में एस्ट्रो टर्फ की कमीं शीघ्र दूर करने का दिया भरोसा

  
Last Updated:  December 22, 2021 " 08:53 pm"

इंदौर : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से प्रकाश हॉकी क्लब इंदौर के सदस्यों ने विधानसभा में भेंट की। जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट के नेतृत्व में मिले प्रकाश हॉकी क्लब के सदस्यों ने इंदौर में हॉकी प्रैक्टिस के लिए एस्ट्रोटर्फ मैदान विकसित करने का निवेदन किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने देवकीनंदन सिलावट द्वारा संपादित पुस्तक ‘हॉकी का प्रकाश’ का विमोचन भी किया।

इंदौर में नहीं है एक भी एस्ट्रो टर्फ।

मंत्री तुलसी सिलावट और प्रकाश हॉकी क्लब के सदस्यों ने मुख्यमंत्री चौहान का ध्यान आकर्षित करते हुए कहा कि अंतरराष्ट्रीय मापदंडों के अनुरूप हॉकी की प्रैक्टिस के लिए इंदौर में एक भी एस्ट्रो टर्फ का मैदान नहीं है।इस कमीं को शीघ्र दूर किया जाए। मुख्यमंत्री ने आश्वस्त किया कि वे जल्द ही इस कमीं को दूर करेंगे ताकि हॉकी खिलाड़ियों की परेशानी दूर हो सकें।

बता दें कि इंदौर का प्रकाश हॉकी क्लब लगभग 82 साल पुराना है। भारतीय हॉकी टीम के कप्तान रहे पद्मश्री शंकर लक्ष्मण, किशनलाल तथा मीर रंजन नेगी जैसे अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी प्रकाश हॉकी क्लब से जुड़े रहे हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भेंट के दौरान विधायक महेंद्र हार्डिया, क्लब के सचिव व पुस्तक के संपादक देवकीनंदन सिलावट और हॉकी खिलाड़ी मीर रंजन नेगी उपस्थित थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *