हमारे क्षेत्र को भी नंदा नगर जैसा समस्या विहीन बना दीजिए..

  
Last Updated:  November 1, 2023 " 06:34 pm"

विधानसभा 01 के वार्ड 12 में पिता कैलाशजी के लिए जनसंपर्क करने पहुंचे आकाश विजयवर्गीय से बोली महिलाएं।

पत्नी के लिए आकाश ने करवा खरीदा।

इंदौर : भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को पार्टी ने विधानसभा क्षेत्र एक से प्रत्याशी बनाने के साथ ही प्रदेश की 90 से अधिक सीटों को जिताने की जिम्मेदारी भी दी है। ऐसे में कैलाश विजयवर्गीय के लिए उनके विधायक पुत्र आकाश विजयवर्गीय क्षेत्र में लगातार जनसंपर्क कर रहे हैं। इसके तहत मंगलवार को आकाश विजयवर्गीय ने वार्ड 12 में पार्षद सीमा कृष्ण वल्लभ डाबी और बड़ी संख्या में क्षेत्रीय कार्यकर्ताओं के साथ जनसंपर्क किया। इस दौरान वार्ड के 27 में से 8 बूथ कवर किए गए। इनमें मुख्य तौर पर गोविंद कॉलोनी, गोविंद कॉलोनी भट्टा, न्यू गोविंद कॉलोनी और यादव नगर में घर घर जाकर जनसंपर्क किया गया।इस दौरान महिलाओं ने आकाश को अपनी समस्याएं बताते हुए कहा कि विधायक संजय शुक्ला ने पानी देने का वादा किया था, लेकिन उन्होंने काम नही किया। एक अन्य महिला ने बताया कि पीछे की गली में पुराना बोरिंग है, विधायक शुक्ला ने वहां से हमारी गली तक पानी की पाइपलाइन डलवाने का वादा किया था, लेकिन लाइन नहीं डलवाई। ड्रेनेज के लिए बनवाई बेकलेन कई स्थानों पर पक्की नहीं करवाई।

जनसंपर्क के दौरान एक निजी स्कूल के बाहर पहुंचे आकाश का स्कूली बच्चों ने वंदे मातरम के उदघोष के साथ स्वागत किया। गोविंद कॉलोनी स्थित सांवरिया सेठ मंदिर में दर्शन कर आकाश ने जीत का आशीर्वाद प्राप्त किया। मंदिर के पुजारी राहुल वैष्णव के बड़े भाई पवन वैष्णव के कुछ दिन पूर्व हुए असामयिक निधन पर उनके घर में बैठकर शोक संवेदना प्रकट की। इसके अलावा हर वह घर जहां कोई गमी हुई है, वहा भी जनसंपर्क के दौरान जाकर आकाश शोक संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं।

नंदानगर जैसा हो विकास।

जनसंपर्क के दौरान कई महिलाओ ने आकाश विजयवर्गीय से कहा कि जिस तरह से नंदानगर का विकास किया है, वैसा ही विकास इस क्षेत्र का भी किया जाए। तभी यहां पसरी तमाम समस्याओं का निराकरण हो सकेगा।

पत्नी के लिए करवा खरीदा।

जनसंपर्क के दौरान विधायक आकाश विजयवर्गीय करवा खरीदते नजर आए। पहले आकाश ने करवे बेच रही महिला का आशीर्वाद लिया, फिर उससे करवा खरीदा। दरअसल आज करवा चौथ का पर्व है, जिसमें महिलाएं अपने पति की लंबी आयु के लिए व्रत रखती हैं। व्रत खोलने से पहले करवे की पूजा की जाती है, जिसका खासा महत्व है। आकाश विजयवर्गीय ने बताया कि मेरी पत्नी सोनम ने भी करवा चौथ का व्रत रखा है, शाम को चंद्रमा के दर्शन करने के बाद अपने हाथ से पानी पिलाकर उनका व्रत खुलाऊंगा। इसके लिए ही करवा खरीदा है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *