हार की बौखलाहट में झूठे आरोप लगा रही कांग्रेस

  
Last Updated:  November 1, 2023 " 10:11 pm"

विकास के मुद्दों पर नहीं, झूठे हथकंडे अपनाकर चुनाव लड़ना चाहती है कांग्रेस : नरेंद्र सलूजा

इंदौर : मध्य प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने बुधवार को कांग्रेस की क्षेत्र क्रमांक एक में आयोजित पत्रकार वार्ता पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि कांग्रेस को सामने हार दिख रही है। हार की बौखलाहट में वो अब झूठे आरोप लगाने पर उतर आई है। हार की बौखलाहट में कांग्रेसी कभी EVM को दोष देते हैं ,कभी मतदाता सूची को दोष देते हैं ,कभी प्रशासन को दोष देते हैं और अब इंदौर जिला निर्वाचन अधिकारी को भाजपा का एजेंट बता रहे हैं यह बेहद शर्मनाक है।

सलूजा ने बताया कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ तो रोज ही सरकारी अधिकारियों – कर्मचारियों को धमकाने का काम करते हैं ,उन्हें देख लेने की धमकी देते हैं ,कभी कहते हैं कि मेरी चक्की बारीक पिसती है ,कभी कहते हैं कल के बाद परसों भी आएगा और कभी प्रशासन पर आरोप लगाते हैं, वहीं उनकी पार्टी के अन्य नेता भी सरकार आने पर अधिकारी-कर्मचारियों को उल्टा टांगने की बात रोज कहते हैं। कांग्रेस का यही चरित्र है।

बीजेपी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय के नामांकन को लेकर कांग्रेस ने आपत्ति लगाई , जिला निर्वाचन अधिकारी ने सभी पक्षों को सुनने के बाद विधि सम्मत तरीके से उस आपत्ति का निराकरण किया और उसे खारिज किया। आपत्ति खारिज होते ही कांग्रेस के पेट में दर्द शुरू हो गया। इसके चलते तमाम तरह के झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं।अब कांग्रेस कह रही है कि जिला निर्वाचन अधिकारी भाजपा के एजेंट हैं और भाजपा के दबाव में काम कर रहे हैं।

सलूजा ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जिला निर्वाचन अधिकारी जब कांग्रेस के किसी प्रत्याशी को लेकर आई आपत्ति पर सुनवाई करते हैं,उसका निराकरण करते हैं, आपत्ति खारिज करते है तब वह उन्हें निष्पक्ष लगते हैं लेकिन जब कांग्रेस की आपत्ति खारिज हो जाए तो वह भाजपा के एजेंट बन जाते हैं, यही कांग्रेस का दोहरा चरित्र है।

विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ें कांग्रेस।

बीजेपी प्रवक्ता सलूजा ने कहा कि बेहतर हो कांग्रेस, भाजपा से विकास के मुद्दों पर बात करें। विकास के मुद्दों पर चुनाव लड़े ,जमीन पर चुनाव लड़े, इस तरह के झूठे हथकड़ों के माध्यम से चुनाव लड़ने का प्रयास न करें।

सलूजा ने कहा कि कांग्रेस, भाजपा प्रत्याशियों पर झूठे आरोप लगाकर उनकी छवि खराब करने का काम कर रही है। तमाम तरह के झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं लेकिन वह ये जान ले कि जनता की अदालत सबसे बड़ी होती है, जो यह तय कर चुकी है कि पूरे प्रदेश में भाजपा की भारी विजय होगी। प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी ,इंदौर में सभी भाजपा प्रत्याशियों की ऐतिहासिक जीत होगी और कांग्रेस को जनता हमेशा की तरह इस बार भी घर बैठाएगी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *