लोकसभा चुनाव के संकल्प पत्र के लिए एक करोड़ लोगों से सुझाव एकत्रित करेगी बीजेपी

  
Last Updated:  March 8, 2024 " 12:21 am"

मोदी की गारंटी, गारंटी पूरी होने की गारंटी है : रणदिवे ।

विकसित भारत, मोदी की गारंटी, आकांक्षा संग्रहण अभियान जिला स्तर पर होगा लॉन्च : महापौर ।

इंदौर : लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी का संकल्प पत्र लोगों के सुझावों पर आधारित होगा। करीब एक करोड़ लोगों से सुझाव आमंत्रित किए जाएंगे। ये बात बीजेपी के नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे और महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने कही। वे स्थानीय बीजेपी कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता के माध्यम से अपनी बात रख रहे थे।

मोदी की गारंटी, गारंटी के पूरा होने की गारंटी।

गौरव रणदिवे का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी, गारंटी पूरी होने की गारंटी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अब तक के कार्यकाल में कई जनकल्याण कारी योजनाएं प्रारंभ की गई, चाहे वह उज्ज्वला योजना हो, आयुष्मान योजना हो या आवास योजना हो, ऐसी अनेक योजनाओं का लाभ देश की जनता को गारंटी के साथ प्राप्त हुआ है। इंफ्रास्ट्रक्चर हो या सड़क निर्माण हर क्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में अभूतपूर्व कार्य किए गए हैं।

संकल्प पत्र के लिए एक करोड़ लोगों से सुझाव एकत्रित करेगी बीजेपी।

महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने कहा कि विकसित भारत मोदी की गारंटी, आकांक्षा संग्रहण की जिला स्तर पर लांचिंग की गई है। इस माध्यम से लोगो के सुझाव पार्टी द्वारा एकत्र किए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि भाजपा लोकसभा चुनाव 2024 के संकल्प पत्र हेतु देश भर से 1 करोड़ से अधिक लोगों से सुझाव एकत्रित करेगी। एक मार्च को प्रदेश के पार्टी मुख्यालय से विकसित भारत मोदी की गारंटी अभियान को प्रदेश में अधिकारिक तौर पर लांच किया गया है। अब सभी जिलों मे विकसित भारत मोदी की गारंटी आकांक्षा संग्रहण को लांच किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि मोबाइल नम्बर 9090902024 पर मिस्ड कॉल कर लोग इस अभियान से जुड़ सकते हैं और अपने सुझाव दे सकते हैं। इस नम्बर पर मिस्ड काॅल करने पर एक मैसेज प्राप्त होगा उसके बाद लिंक खुलेगी जिसे भरकर भाजपा का संकल्प पत्र किस प्रकार होना चाहिए इसके लिए सुझाव दिया जा सकता है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के तीसरे कार्यकाल मे भारत को विकसित और विश्वगुरु के रुप मे स्थापित करने की गारंटी को लेकर हम जनता जनार्दन से उनके सुझाव आमंत्रित कर रहे है। उन्होने कहा कि संकल्प पत्र के सुझाव प्राप्त करने के लिए पार्टी सभी जिला और विधानसभा कार्यालयों में सुझाव पेटी भी रखेगी। इस सुझाव पेटी के माध्यम से लिखित में लोगों से उनके सुझाव आमंत्रित किए जा रहे हैं। इसके साथ नमो एप्प के माध्यम से भी भाजपा का संकल्प पत्र तैयार करने के लिए लोग अपने सुझाव दे सकते हैं। उन्होंने बताया कि 12 से 15 मार्च के बीच हर बूथ पर घर-घर जाकर पार्टी के कार्यकर्ता लोगों से संकल्प पत्र हेतु सुझाव आमंत्रित करेंगे। इसके अलावा भाजपा के वरिष्ठ नेतागण पूरे प्रदेश में विभिन्न पेशे से जुड़े व सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों के साथ बैठक एवं संवाद कर संकल्प पत्र हेतु सुझाव एकत्र करेगे। केन्द्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियों और वर्तमान मे चल रहे मै मोदी का परिवार अभियान के बारे में भी लोगों को जानकारी दी जाएगी।

प्रेस वार्ता में जिला अध्यक्ष चिंटू वर्मा, लोकसभा सह संयोजक गोपाल गोयल , प्रदेश सह मीडिया प्रभारी दीपक जैन टीनू, मीडिया प्रभारी रितेश तिवारी, सह मीडिया प्रभारी नितिन द्विवेदी, जिला मीडिया प्रभारी वरुण पाल मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *