कांग्रेस व दिग्विजय सिंह के डीएनए में अंग्रेजों और मुगलों के जींस हैं : वीडी शर्मा

  
Last Updated:  July 9, 2023 " 04:24 pm"

प्रदेश सहित देश में किस तरह माहौल बिगड़े इस षड्यंत्र में दिग्विजय सिंह की है अग्रणी भूमिका ।

इंदौर : बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा का आरोप है कि देश एवं प्रदेश में षड्यंत्र करके अस्थिरता एवं हालात बिगड़ने का कार्य करने वाले लोगों में मिस्टर बंटाढार दिग्विजय सिंह की अग्रणी भूमिका है। आद्य सरसंघचालक गुरुजी गोलवलकर के बारे में झूठ लिखकर सोशल मीडिया के माध्यम से पोस्ट करके परोसना कानूनन अपराध तो है ही, समाजों में इससे विद्वेष फैलाया जा रहा है। अल्पसंख्यक एवं अन्य वर्गों को जोड़कर इस तरह का झूठ परोसना दुर्भाग्यपूर्ण होने के साथ घातक भी है। वीडी शर्मा रविवार को बीजेपी कार्यालय में मीडियाकर्मियों से चर्चा कर रहे थे।

कांग्रेस और दिग्विजय सिंह के डीएनए में अंग्रेज व मुगलों के जींस हैं।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जिस तरह पूर्व में दिग्विजय सिंह ने मस्जिद पर भगवा लहराने की घटना को मध्यप्रदेश का बताकर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी और फिर बाद में उसे डिलीट कर दिया था, पाकिस्तान की खराब सड़क को मध्यप्रदेश की सड़क बताकर ट्वीट किया था, उससे स्पष्ट है कि झूठ फैलाने और वातावरण बिगाड़ने का काम दिग्विजय सिंह करते रहे हैं। वे सर्जिकल स्ट्राइक पर प्रश्न उठाते हैं मोहनचंद शर्मा को शहीद करने वाले आतंकियों की फांसी को फेक एनकाउंटर कहते हैं। वो प्रदेश में वातावरण बिगाड़ने का काम कर रहे हैं। कांग्रेसियों के खून में खासकर दिग्विजय सिंह के डीएनए में अंग्रेजों के साथ-साथ मुगलो के भी जींस है जो फूट डालो और शासन करो की रणनीति पर प्रदेश का माहौल बिगाड़ने का कार्य कर रहें हैं। चाहे दिग्विजय सिंह हो या कमलनाथ इनकी करनी का जवाब मध्य प्रदेश की जनता अवश्य देगी।

गुंडों का दल बन गया है टीएमसी।

बंगाल में हुई घटना को लेकर विष्णु दत्त शर्मा ने कहा कि बंगाल में तृणमूल कांग्रेस राजनीतिक दल नहीं रहा। जिस तरह पूर्व में गुंडागर्दी एवं आतंक कम्युनिस्टों का था, वही आतंक आज तृणमूल कांग्रेस ने बंगाल में मचा रखा है। वहां लगातार भाजपा कार्यकर्ताओं एवं आम जनता की हत्याएं हो रही हैं। तृणमूल कांग्रेस एक राजनीतिक दल नहीं, गुंडों का दल बनकर रह गया है।

सीधी मामले में की त्वरित कार्रवाई।

सीधी की घटना को लेकर शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तत्काल प्रभाव से संबंधित आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है। भारतीय जनता पार्टी अपराधी का धर्म, समाज, संगठन नहीं देखती, अपराध करने वाला सिर्फ अपराधी है लेकिन कांग्रेस दोहरा चरित्र अपनाती है। कांग्रेस झूठ बोलती है। सीधी की घटना को लेकर मैंने कमेटी बनाई है जिसमें भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक रामलाल रौतेल सहित चार लोग हैं जो जल्दी अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत करेंगे।

कमलनाथ के शासनकाल में बनाया वीडियो अब जारी किया।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के मुताबिक सीधी मामले का यह वीडियो जो जारी हुआ है, वह कमलनाथ के शासनकाल में बनाया गया था। जल्द ही सच्चाई सामने आएगी वीडियो कभी भी बना हो हमने उस पर प्रभावी कार्रवाई की है।

अल्पसंख्यक गुंडों के दलितों पर अत्याचार के मामले में मौन क्यों है कांग्रेस..

वीडी शर्मा ने सवाल खड़ा करते हुए कहा, मैं पूछना चाहता हूं कि शिवपुरी में अल्पसंख्यक वर्ग के गुंडों ने दलित वर्ग के व्यक्ति, जो केवट समाज से आता है के मुंह में मल ठूंस दिया, तब दिग्विजय सिंह और कमलनाथ के मुंह क्यों सिल गए थे? उन्होंने एक शब्द भी नहीं कहा। प्रदेश में कांग्रेस के शासनकाल में सागर के एक दलित भाई को जिंदा जला दिया गया तब भी कमलनाथ, दिग्विजय सिंह मौन रहे। शर्मा ने कहा कि कांग्रेस नेता केवल तुष्टिकरण व ध्रुवीकरण की राजनीति करते हैं ताकि प्रदेश के वातावरण को प्रभावित कर वोट हासिल किए जा सकें।हालांकि आदिवासी वर्ग हो या दलित, भारतीय जनता पार्टी ने सभी के लिए कार्य किया है। दलित एवं आदिवासी भाइयों ने कांग्रेस की 15 महीने की और 2003 के पहले की सरकार की दुरावस्था को देखा है।

वीडी शर्मा ने भाजपा कार्यकर्ता और जनता को आगाह करते हुए कहा कि कांग्रेस के इस षड्यंत्र एवं झूठ से हमें सतर्क रहने की आवश्यकता है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *