कांग्रेसजनों ने सत्यनारायण पटेल का किया अभिनंदन

  
Last Updated:  July 6, 2024 " 07:11 pm"

गांधी परिवार ने मुझ पर जो विश्वास जताया उस पर मैं खरा उतरा हूँ – पटेल ।

इन्दौर : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सत्यनारायण पटेल ने उत्तर प्रदेश में कांग्रेस में जान फूंकने में महती भूमिका निभाई। इसी बात से प्रभावित होकर इन्दौर ग्रामीण के कांग्रेस किसान नेता हंसराज मंडलोई ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ सत्यनारायण पटेल का घर पहुंचकर सम्मान किया।

हंसराज मंडलोई ने बताया कि पूर्व विधायक एवं अ.भा. कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव सत्यनारायण पटेल पर प्रियंका गांधी, राहुल गांधी और पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने दो वर्ष पहले भरौसा जताते हुए उत्तर प्रदेश की कमान सौंपी थी जो लोकसभा-2024 के चुनाव में रंग लाई। जहां उत्तर प्रदेश में 2019 के लोकसभा चुनाव में मात्र 1 सीट कांग्रेस को मिली थी, वहीं आज सत्यनारायण पटेल के नेतृत्व में लोकसभा चुनाव 2024 में गठबंधन के साथ कांग्रेस ने 43 सीटों पर अपनी विजय पताका लहराई है।

सम्मान के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करते हुए सत्यनारायण पटेल ने कहा कि प्रियंका गांधी और राहुल गांधी ने जिस विश्वास के साथ मुझे उत्तर प्रदेश लोकसभा चुनाव की जिम्मेदारी दी थी उसका प्रतिफल आज सभी के सामने है। आगे भी मैं सभी बड़ी जिम्मेदारियां निभाने के लिए तत्पर हूँ।

कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने सत्यनारायण पटेल से आग्रह किया कि जिस तरह से उन्होंने उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की विजय पताका फहराई है उसी तरह मप्र में आने वाले नगरीय निकाय विधानसभा चुनाव में भी वे अहम भूमिका निभाएं।

इस अवसर पर मुख्य रूप से जिला कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष मनीष पटेल, पूर्व सरपंच संतोष पटेल, संतोष सिंह मंडलोई, पूर्व जनपत सदस्य हंसराज मंडलोई, यशवंत केलोदिया, प्रेम बाबा, सरपंच लियाकत पटेल, प्रदेश कांग्रेस सचिव बंटी राठौर, महेश पटेल, कृष्णकांत पटेल, आनन्दीलाल, सौरभ पटेल, अजमेरी पटेल, अरब अली पटेल, कृपाराम सोलंकी, द्वारका शारदा, नरेन्द्र सूर्यवंशी सहित ग्रामीणजन उपस्थित थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *