बीजेपी पार्षद की पत्रकार के खिलाफ झूठी शिकायत को लेकर एसीपी से मिला पत्रकारों का प्रतिनिधि मंडल

  
Last Updated:  October 3, 2024 " 12:08 am"

पार्षद के दुष्प्रचार और प्रताड़ना के बारे में एसीपी को दी जानकारी।

इंदौर : बीजेपी पार्षद द्वारा एक पत्रकार के खिलाफ सोशल मीडिया पर गलत बयानबाजी करने और ब्लैकमेलिंग के झूठे आरोप लगाने के खिलाफ पत्रकारों का प्रतिनिधि मंडल एसीपी अमित सिंह से मिला और उन्हें ज्ञापन सौंपा।

दरअसल, पिछले दिनों पुलिस द्वारा भागीरथपुरा में नशे के खिलाफ मुहिम चलाई गई थी। पत्रकार आशीष जादौन छापे की कार्रवाई का कवरेज कर रहे थे। इस दौरान भागीरथपुरा के एक मकान से ताश के पत्ते मिले थे। इसका कवरेज करते हुए पत्रकार जादौन ने वहां के लोगों से बात की थी, जिसमें लोगों द्वारा उक्त मकान पार्षद संध्या यादव का होना बताया गया था। इस बारे में खबर चैनल पर प्रसारित की गई थी। इसी खबर से आक्रोशित होकर पार्षद संध्या यादव ने पुलिस को पत्रकार आशीष जादौन के खिलाफ आर्थिक लेनदेन (ब्लैकमेलिंग) को लेकर झूठी शिकायत कर दी थी, जबकि ये बात पूरीतरह गलत थी। पुलिस में झूठी शिकायत दर्ज कराने के बाद पार्षद एवं उनके सहयोगियों द्वारा पत्रकारों को लेकर सोशल मीडिया पर अनर्गल पोस्ट भी की जा रही थी। पत्रकार जादौन को धमकाने के साथ प्रताडि़त किया जा रहा था। इस मामले को लेकर पत्रकारों का एक प्रतिनिधिमंडल अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अमित सिंह से मिला और उन्हें सारी स्थिति से अवगत कराते हुए ज्ञापन भी सौंपा।

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अमित सिंह ने पत्रकारों को आश्वस्त किया पत्रकार जादौन के खिलाफ किसी के दबाव में कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी। प्रतिनिधिमंडल में इंदौर प्रेस क्लब के कोषाध्यक्ष संजय त्रिपाठी, राघवेंद्र बाबा, इमरान खान, हेमंत नागले, निजाम, पुनीत विजयवर्गीय, अंशुल मुकाती, संदीप मिश्रा, महेश सेंगर,गणेश चौहान, केशव मराठा,सचिन शर्मा, चंकी वाजपेयी, राहुल शर्मा, जय, अखिलेश, डगलस रामबडिय़ा, सिराज, सादिक अब्बासी, नीरज बौरासी, नंदन सिंह, हार्दिक प्रजापत, यशवंत पवार, नितिन सोलंकी, उमेश सेन, संजय सेन, सोनू मसीह,, अजहर शेख,,सहित बड़ी संख्या में मीडिया के साथी शामिल थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *