रूसी एनआरआई को धमकी देने वाले कारोबारी की बढ़ी मुश्किलें

  
Last Updated:  October 12, 2024 " 12:23 am"

पीड़ित एनआरआई की पत्नी ने मॉस्को से वीडियो जारी कर प्रधानमंत्री से मांगी मदद, लगाई पति की सुरक्षा की गुहार।

इंदौर : एक ”मंत्री के कथित समर्थक, कारोबारी’ संजय जैसवानी को एनआरआई रूसी व्यापारी के साथ धोखाधड़ी कर उसे मारने की धमकी देना भारी पड़ सकता है। रूसी एनआरआई की पत्नी ने वहीं से वीडियो जारी कर अपने पति की सुरक्षा की मांग करते हुए प्रधानमंत्री मोदी से इस मामले में मदद की गुहार लगाई है।

बताया जाता है कि रूसी एनआरआई गौरव अहलावत को इंदौर के कन्फेक्शनरी कारोबारी संजय जैसवानी ने बधक बनाने और उसके 200 टुकड़े करने की धमकी दी थी। इस मामले में अहलावत की पत्नी काजिया अहलावत ने वीडियो जारी कर पति को न्याय दिलाने की मांग की है।अहलावत की पत्नी ने मॉस्को से सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर कहा है कि पति गौरव को यहां से गए तीन माह हो चुके हैं। हमारी उनसे सिर्फ फोन पर ही बात होती है।गौरव को धमकी मिली की उनके 200 टुकड़े कर दिए जाएंगे।इस बात से हमें उनकी बहुत चिंता है। गौरव की पत्नी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भी मदद मांगी है और उन्हें पत्र लिखा है। यही नहीं रूसी एनआरआई के बेटे ने रूस के राष्ट्रपति ब्लादिमीर पुतिन को भी पत्र लिखकर मदद मांगी है।

जनसुनवाई में रूसी एनआरआई ने की थी कारोबारी जैसवानी की शिकायत।

रूसी एनआरआई गौरव अहलावत मंगलवार को कलेक्टोरेट की जनसुनवाई में भी पहुंचे थे और अपने साथ हुई धोखाधड़ी के बारे में बताया था। गौरव की मानें तो उन्होंने संजय जेसवानी के साथ मिलकर एक फैक्ट्री शुरू कर कन्पेक्शनरी के क्षेत्र में कदम रखा था, लेकिन जेसवानी धोखबाज निकला। ये भी कहा जा रहा है कि धोखेबाज जैसवानी को प्रदेश सरकार के एक मंत्री का संरक्षण प्राप्त है, उसी के दम पर वह रूसी एनआरआई गौरव अहलावत को धमका रहा है, हालांकि अब मामला प्रधानमंत्री तक पहुंचने के बाद धोखाधड़ी करने और धमकी देने वाले कारोबारी जैसवानी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *