बाइक सवार बदमाशों ने बीजेपी नेता गोपी नेमा के घर की तोड़फोड़, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

  
Last Updated:  Tuesday, November 17, 2020  "04:48 am"

इंदौर : बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व नगर अध्यक्ष गोपी नेमा के घर हथियार बन्द बदमाशों के हमला करने से सनसनी फैल गई।बताया जाता है कि बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे। उनकी संख्या 10 से 12 बताई गई है। हमले की सूचना के बाद छत्रीपुरा पुलिस मौके पर पहुंची और पड़ताल शुरू की। एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान कर उनकी तलाश की जा रही है। इस बीच बीजेपी के साथ कांग्रेस के नेता भी गोपी नेमा के घर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। मंत्री उषा ठाकुर ने पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए कि आरोपियों का पता लगाकर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें।

नेमा से मिलने आए किसी व्यक्ति का हुआ था विवाद।

गोपी नेमा के मुताबिक उनका किसी से कोई व्यक्तिगत विवाद नहीं है। दीपावली के उपलक्ष्य में पार्टी कार्यकर्ता और आम लोग उनसे मिलने आए थे, वे उनसे घर के अंदर मुलाकात कर रहे थे, उसी दौरान एक व्यक्ति अंदर घुस आया। उसके पीछे आए कुछ हथियार बन्द बदमाशों ने जिनकी संख्या 10 से ज्यादा थी, ने तोड़फोड़ मचा दी और भाग निकले। बदमाशों के हमले में नेमा के घर की खिड़कियों के कांच और बाहर रखे गमले टूट गए। बाद में हमलावर बदमाश वहां से भाग निकले। गोपी नेमा के मुताबिक उन्होंने घर के बाहर लगे सीसीटीवी के फुटेज पुलिस को उपलब्ध करा दिए हैं।

मंत्री उषा ठाकुर सहित कई नेता पहुंचे नेमा के घर।

वरिष्ठ नेता गोपी नेमा के घर पर हमले की खबर जैसे ही वायरल हुई, बीजेपी के तमाम बड़े नेता, नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे,विधायक मालिनी गौड़ और सैकड़ों कार्यकर्ता उनके घर पहुंच गए। शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल और विधायक संजय शुक्ला भी गोपी नेमा के घर पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी ली।

बदमाशों को शीघ्र पकड़कर करें सख्त कार्रवाई ।

गोपी नेमा के घर पहुंची कैबिनेट मंत्री उषा ठाकुर ने हमले की घटना पर गहरी चिंता व नाराजगी जताते हुए उसकी निंदा की। उन्होंने डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा से चर्चा कर बदमाशों को शीघ्र गिरफ्त में लेने और उन्हें कड़ी सजा दिलवाने के निर्देश दिए। डीआईजी ने उन्हें आश्वस्त किया की हमलावरों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *