अनलॉक के दौरान शहर में कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करवाना बड़ी चुनौती- सिलावट

  
Last Updated:  June 6, 2021 " 02:14 pm"

इंदौर : इंदौर जिले के प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट ने शनिवार को पुलिस कंट्रोल रूम में जिले के सभी पुलिस अधिकारियों के साथ अनलॉक के दौरान कोरोना पर नियंत्रण बनाए रखने एवं कोविड अनुकूल व्यवहार का पालन कराने को लेकर बैठक की। बैठक में डीआईजी मनीष कपूरिया, पश्चिम एसपी महेश चंद्र जैन एवं पुलिस विभाग के समस्त अधिकारी उपस्थित रहे।

मंत्री सिलावट ने जिले के समस्त पुलिस अधिकारियों द्वारा कोरोना रोकथाम में दिए गए उनके महत्वपूर्ण योगदान के लिए आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि पुलिस अमले द्वारा जिस संयम, धैर्य और आत्मविश्वास के साथ इस आपदा की घड़ी में दिन रात एक कर कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए योगदान दिया गया है, वह अतुलनीय है।
इंदौर पुलिस ने कोरोना महामारी के दौरान नागरिकों की सुरक्षा का जो संकल्प लिया उसे सार्थक कर दिखाया।

अनलॉक के दौरान कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करवाना बड़ी चुनौती।

मंत्री सिलावट ने कहा कि अभी हमारे आगे सबसे बड़ी चुनौती है अनलॉक के दौरान आम लोगों से कोविड अनुकूल व्यवहार का पालन करवाना। उन्होंने कहा कि पुलिस अधिकारियों को पूरी संवेदनशीलता के साथ अनलॉक के नियमों एवं कोरोना प्रोटोकॉल का पालन सुनिश्चित करना होगा। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के मामलों में दिन प्रतिदिन कमी देखी जा रही है। इस सुखद स्थिति को आगे भी बनाए रखने की बड़ी जिम्मेदारी पुलिस विभाग पर है।

मंत्री सिलावट ने कहा कि जिले के ऐसे क्षेत्र जहां ज्यादा भीड़ होती है उन क्षेत्रों को चिन्हित कर कोरोना प्रोटोकॉल का पालन कराने के लिए स्पेशल टीम नियुक्त की जाए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मंशा है कि कोविड अनुकूल व्यवहार का संदेश पूरे राष्ट्र में इंदौर से जाए। इस व्यवहार की नींव पुलिस विभाग के नेतृत्व में ही रखी जा सकती है। बैठक के दौरान मंत्री सिलावट ने अनलॉक के दौरान पुलिस अधिकारियों को कोरोना प्रोटोकॉल का पालन कराने में आ रही समस्याओं को सुना और उनके निराकरण के लिए आवश्यक सुझाव भी दिए।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *