अपने मूल्य और सिद्धांत खो चुकी है बीजेपी

  
Last Updated:  September 3, 2023 " 12:05 am"

पार्टी को सींचने वाले नेताओं की उपेक्षा की जा रही है।

कांग्रेस में शामिल होने के बाद पत्रकारों से चर्चा में बोले भंवर सिंह शेखावत।

शेखावत सहित कई अन्य नेताओं ने बीजेपी छोड़ ज्वाइन की कांग्रेस।

भोपाल : बीजेपी से पुराने नेताओं का पलायन लगातार जारी है। पार्टी नेतृत्व से नाराज चल रहे वरिष्ठ नेता भंवर सिंह शेखावत ने भी अंततः शनिवार को भोपाल में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ की मौजूदगी में कांग्रेस का दामन थाम लिया। बताया जाता है कि कांग्रेस ने उन्हें बदनावर से प्रत्याशी बनाने का आश्वासन दिया है। शेखावत के अलावा चंद्रभूषण सिंह बुंदेला उर्फ गुड्डू राजा जिला सागर, वीरेंद्र रघुवंशी भाजपा विधायक कोलारस जिला शिवपुरी,छेदीलाल पांडे और शिवम पांडे कटनी, अरविंद धाकड़ शिवपुरी,अंशु रघुवंशी गुना, डॉ केशव यादव भिंड, पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता के भांजे
डॉ. आशीष अग्रवाल गोलू और महेंद्र प्रताप सिंह, नर्मदापुरम ने भी कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली। एक के बाद एक कई नेताओं के बीजेपी छोड़ने से शीर्ष नेतृत्व भी अचंभित है।

पार्टी को सींचने वाले नेताओं की उपेक्षा की जा रही है।

कांग्रेस में शामिल होने के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए भंवर सिंह शेखावत ने कहा कि बीजेपी अपने मूल्य और सिद्धांत खो चुकी है। जिन नेताओं ने बीजेपी को सींचा,उन्हीं की पार्टी में उपेक्षा की जा रही है।जिन लोगों को मैंने चुनाव हराया,उन्हें ही 35–35 करोड़ में खरीद लिया गया.फिर अपने ही मुझे चुनाव हरवाने लगे।

सिंधिया व समर्थकों के आने के बाद बीजेपी बढ़ा भ्रष्टाचार।

शेखावत ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके समर्थकों के बीजेपी में शामिल होने के बाद से पार्टी में भ्रष्टाचार और लूट अपने चरम पर पहुंच गई है।बीजेपी का मूल कार्यकर्ता आज सबसे अधिक दु:खी है।

भंवर सिंह शेखावत के साथ पूरे समय कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बाल मुकुंद सिंह गौतम भी मौजूद रहे।शेखावत को कांग्रेस में शामिल करवाने में उनकी भूमिका खास बताई जा रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *