अमित सोनी अब 4 दिन की रिमांड पर तुकोगंज पुलिस के हवाले

  
Last Updated:  December 15, 2019 " 01:36 pm"

इंदौर : संझा लोकस्वामी के प्रबंध सम्पादक जीतू सोनी के पुत्र अमित को भी पुलिस नित नए मामलों में उलझाती जा रही है। शहर के अलग- अलग थानों में कई केस उनपर दर्ज कर लिए गए हैं। हर बार नए मामले में रिमांड मांगा जा रहा है। रविवार को तुकोगंज पुलिस ने थाने में अमित पर दर्ज तीन में से एक मामले में रिमांड मांगा। अदालत ने सुनवाई के बाद 4 दिन का रिमांड स्वीकृत किया।
इसके पूर्व एमआईजी पुलिस ने अमित की तीन दिन की रिमांड पूरी होने के बाद रविवार को उसे जेएमएफसी संजय कुमार भलावी की अदालत में पेश किया। एमआईजी पुलिस ने आगे रिमांड की मांग नहीं की। इसके बाद तुकोगंज पुलिस ने अमित सोनी के खिलाफ दर्ज तीन मामलों में से धोखाधड़ी के एक मामले में अमित की गिरफ्तारी लेते हुए 5 दिन की रिमांड की मांग की। अमित की ओर से पेश अभिभाषक अजय बागड़िया ने अपने तर्क रखते हुए पीआर का विरोध किया। उन्होंने तीनों मामलों में एकसाथ सुनवाई पर जोर दिया। अदालत ने सुनवाई के बाद 4 दिन की रिमांड पर अमित को तुकोगंज पुलिस के हवाले कर दिया।
आपको बता दें कि सबसे पहले पलासिया पुलिस ने अमित की गिरफ्तारी लेकर तीन बार रिमांड पर लिया। कुल 11 दिन अमित पलासिया पुलिस की हिरासत में रहा। उसके बाद एमआईजी पुलिस को तीन दिन का रिमांड मिला। अब तुकोगंज पुलिस ने उसे 4 दिन की रिमांड पर लिया है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *