आगामी 17-18 फरवरी को होगा आईएमए इंटरनेशनल कॉन्क्लेव- 2023

  
Last Updated:  January 19, 2023 " 11:18 pm"

देशभर की बड़ी कंपनियों के फाउंडर, चेयरमैन,सीईओ, एमडी,करेंगे कॉन्क्लेव में शिरकत।

इंदौर : ऑल इंडिया मैनेजमेंट एसोसिएशन से संबद्ध इंदौर मैनेजमेंट एसोसिएशन के बैनर तले 30 वे इंटरनेशनल मैनेजमेंट कॉन्क्लेव 2023 का आयोजन अगले माह 17 – 18 फरवरी को होने जा रहा है।

पुनर्निर्माण, विकास और नेतृत्व होगी थीम।

इंदौर मैनेजमेंट एसोसिएशन के चेयरमैन अखिलेश राठी, उपाध्यक्ष नवीन खंडेलवाल और कार्यकारिणी सदस्य अखिलेश खंडेलवाल ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में आयोजित इस कॉन्क्लेव की थीम पुनर्निर्माण, विकास और नेतृत्व रखी गई है। इस कॉन्क्लेव में देशभर की नामचीन कंपनियों के करीब एक हजार एंटरप्रेन्योर, सीईओ और दिग्गज प्रोफेशनल्स भाग लेंगे।

ये होंगे कॉन्क्लेव में प्रमुख वक्ता।

आयोजकों ने बताया कि इस दो दिवसीय कॉन्क्लेव में जो प्रमुख वक्ता अपने विचार रखेंगे उनमें आध्यात्मिक गुरु टीटी रंगराजन, मारिको कंपनी के चेयरमैन हर्ष मारीवाला, टाटा इंटरनेशनल के एमडी आनंद सेन, कोटक महिंद्रा एसेट मैनेजमेंट कंपनी के एमडी निलेश शाह, एडलवेस समूह के चेयरमैन और सीईओ राशेष शाह, महाराष्ट्र हाइब्रिड सीड्स कंपनी की एमडी ऊषा बरवाले, टीटी लिमिटेड के एमडी और लेखक संजय जैन, पीएमओ में साइबर सिक्योरिटी के विशेषज्ञ लेफ्टिनेंट जनरल डॉ. राजेश पंत, स्वामी ज्ञानवत्सल दास, लेखिका, प्रोड्यूसर, एंकर रिचा अनिरुद्ध, टेक महिंद्रा के चीफ इनोवेशन ऑफिसर निखिल मल्होत्रा, आर आर ग्लोबल के एमडी और ग्रुप प्रेसीडेंट श्रीगोपाल काबरा, आईआईएम इंदौर के निदेशक डॉ. हिमांशु राय, एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक जयपुर के संस्थापक संजय अग्रवाल, एयरटेल पेमेंट्स बैंक गुड़गांव के एमडी और सीईओ अनुब्रता बिस्वास, योर स्टोरी को मीडिया की संस्थापक श्रद्धा शर्मा, सिफी टेक्नोलॉजीज के सीएफओ एमपी विजय कुमार, एपिक फाउंडेशन के संस्थापक और सीईओ सत्य गुप्ता, एएसके इन्वेस्टमेंट मैनेजर्स लिमिटेड के सुनील रोहोकले, बाटा इंडिया लिमिटेड के एमडी और सीईओ गुंजन शाह, द बोस्टन कंसल्टिंग ग्रुप के एमडी और सीनियर पार्टनर अल्पेश शाह एवम हरे कृष्ण एक्सपोर्ट्स प्रा. लि. के संस्थापक और चेयरमैन सावजी ढोलकिया शामिल हैं।

हर्ष मारीवाला को देंगे लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड।

आईएमए, इंदौर के चेयरमैन अखिलेश राठी ने बताया कि कॉन्क्लेव के दौरान मारीको के चेयरमैन हर्ष मारीवाला को लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से नवाजा जाएगा।

अगले 25 वर्षों में भारत की आर्थिक ग्रोथ तेजी से होगी।

आईएमए पदाधिकारियों के मुताबिक भारत युवाओं का देश है। अब जिस तेजी से हमारा देश प्रगति कर रहा है, उसको देखते हुए कहा जा सकता है कि अगले 25 वर्ष भारत के होंगे। आर्थिक प्रगति की रफ्तार में भारत सभी देशों को पीछे छोड़ देगा।

मप्र में औद्योगिक विकास के लिए अनुकूल माहौल।

अखिलेश राठी और नवीन खंडेलवाल के मुताबिक हाल ही में इंदौर में संपन्न हुई इन्वेस्टर्स समिट में प्रदेश सरकार ने जो सहूलियतें उद्योगों को देने की घोषणा की है, उससे निवेशकों का रुझान मप्र में खासकर इंदौर व भोपाल की ओर है। सड़क, बिजली, पानी, जमीन, लेबर की उपलब्धता और कनेक्टिविटी की बेहतर सुविधा के चलते औद्योगिक विकास के लिए मप्र में अनुकूल माहौल है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *