आबकारी विभाग की कार्रवाई में तीन लाख रुपए मूल्य की अवैध शराब जब्त, चार आरोपी गिरफ्तार

  
Last Updated:  July 31, 2021 " 09:31 pm"

इंदौर : अवैध मदिरा विक्रय के विरूद्ध आबकारी विभाग द्वारा लगातार दूसरे दिन भी प्रभावी कार्रवाई की गई। इसके तहत विभिन्न स्थानों पर दबिश देकर रॉयल स्टैग सहित अलग- अलग ब्रांड की 41 लीटर विदेशी शराब जब्त की गई। इस दौरान चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। एक आरोपी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

चार स्थानों पर दी गई दबिश।

आबकारी विभाग के अधिकारियों के अनुसार दिनांक 30 .07.2021 को लाखों रुपए की विदेशी शराब के साथ पकड़े गए शातिर अपराधी और स्मगलर हेमंत शर्मा के बयान के आधार पर शनिवार को सिंधी कॉलोनी में (पलसीकर स्थित) हेमंत शर्मा के सहयोगी एवं उसके धंधे से जुड़े सुनील नोटवानी के घर पर आबकारी विभाग द्वारा दबिश दी गई ।सुनील नोटवानी घर से फरार हो गया । मौके पर उसका उसका भाई शिव नोटवानी मिला जिसके कब्जे से 12 बोतल विदेशी मदिरा जब्त की गई। उसे मौके पर ही गिरफ्तार करके आबकारी नियंत्रण कक्ष लाया गया।
इसी तरह सिंधी कॉलोनी के एक अन्य व्यक्ति सुरेश केसवानी के घर से 23.25 लीटर विदेशी मदिरा जप्त की गई जिसमें रॉयल चैलेंज ब्लैक लेबल ,रेड लेबल, ब्लेंडर प्राइड इत्यादि विभिन्न ब्रांड पाए गए ।आरोपी को मौके पर गिरफ्तार कर लिया गया।
एक अन्य आरोपी जिया परियानी के कब्जे से रायल चैलेंज रेड लेबल एवं रॉयल स्टैग बरामद की गई है ।उसको भी गिरफ्तार कर आबकारी नियंत्रण कक्ष लाया गया । इसी कॉलोनी से एक अन्य आरोपी नितिन काडरा के कब्जे से 7 बोतल शराब जब्त की गई, जिसमें रॉयल हेरिटेज, बेकार्डी जैकब क्रीक एमबी बुश इत्यादि विभिन्न ब्रांड की शराब शामिल है।इन सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। सुनील नोटवानी की तलाश में विभिन्न टीमें सक्रिय की गई हैं। जब्त मदिरा का बाज़ार मूल्य लगभग तीन लाख रुपए बताया गया है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *