इंदौर प्रेस क्लब की कैरम व टेबल टेनिस स्पर्धा 30 जनवरी से

  
Last Updated:  January 29, 2022 " 08:45 pm"

इंदौर : इंदौर प्रेस क्लब में प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष स्व. जीवन साहू की स्मृति में कैरम एवं वरिष्ठ पत्रकार स्व. अतुल लागू की स्मृति में टेबल टेनिस स्पर्धा का आयोजन रविवार 30 जनवरी से किया जा रहा है। इंदौर प्रेस क्लब के अध्यक्ष अरविंद तिवारी ने बताया कि स्पर्धा का शुभारंभ दोपहर 12.30 बजे इंदौर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष जयपालसिंह चावड़ा और कलेक्टर मनीष सिंह करेंगे।
स्पर्धा संयोजक विभूति शर्मा और अनिल त्यागी के मुताबिक प्रेस क्लब सदस्यों और मीडियाकर्मियो के लिए आयोजित दोनों स्पर्धाओं में 70 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। कैरम स्पर्धा में 46 और टेबल टेनिस स्पर्धा में 24 खिलाड़ी अपनी चुनौती पेश करेंगे। शुभारंभ अवसर पर आशा साहू एवं ज्योति लागू विशेष रूप से उपस्थित रहेंगी। इस मौके पर शहर के विभिन्न खेल संगठनों के पदाधिकारी और खिलाड़ी भी मौजूद रहेंगे। कार्यक्रम में स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट ऑफ इंडिया (एसजेएफआई) का उपाध्यक्ष चुने जाने पर वरिष्ठ खेल पत्रकार विकास पाण्डे और राष्ट्रीय विजेता बनने पर वरिष्ठ पत्रकार विभूति शर्मा का सम्मान भी किया जाएगा।

स्पर्धा के ड्रा शनिवार को प्रेस क्लब में डाले गए। कैरम स्पर्धा में चंद्रप्रकाश गुप्ता को शीर्ष वरीयता दी गई है। विपिन नीमा को दूसरी, चंद्रशेखर शर्मा को तीसरी और राजेश ज्वेल को चौथी वरीयता दी गई है। टेबल टेनिस स्पर्धा में अन्ना दुराई को शीर्ष क्रम प्रदान किया गया है। रफी मोहम्मद शेख को दूसरी, अरविंद तिवारी को तीसरी और राजेश ज्वेल को चौथी वरीयता दी गई है। दोनों स्पर्धाएं नॉकआउट आधार पर खेली जाएंगी। दोनों स्पर्धाओं में सिर्फ एकल मुकाबले ही होंगे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *