इंदौर प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष जीवन साहू का निधन, सीएम, पूर्व सीएम ने अर्पित किए श्रद्धासुमन

  
Last Updated:  May 22, 2021 " 06:54 pm"

इंदौर : कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर और ब्लैक फंगस ने कई वरिष्ठ पत्रकारों को हमसे छीन लिया है। पिछले दिनों दो पत्रकार साथी राजेश मिश्रा और जीएस यादव हमसे जुदा हो गए थे। हाल ही में दो दिनों में ही तीन दिग्गज पत्रकार कोरोना के क्रूर पंजों में फंसकर काल के गाल में समा गए। वरिष्ठ कारपोरेट पत्रकार प्रकाश बियाणी, इंदौर में एक बड़े अखबार के संपादक रहे राजकुमार केसवानी चल बसे। अब साप्ताहिक युग प्रभात के प्रधान संपादक और इंदौर प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष जीवन साहू ने निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली। कोरोना संक्रमित होने के बाद वे लंबे समय से सीएचएल अस्पताल में भर्ती थे। संक्रमण से बाहर आने के साथ ही उनके स्वास्थ्य में भी काफी सुधार नजर आ रहा था। ऐसा लग रहा था कि वे जल्दी ही डिस्चार्ज होकर घर चले जाएंगे पर होनी को कुछ और ही मंजूर था। शुक्रवार रात अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी और शनिवार सुबह 7:30 उनका देवलोकगमन हो गया।

इंदौर प्रेस क्लब ने अर्पित किए श्रद्धासुमन।

इंदौर प्रेस क्लब के अध्यक्ष अरविंद तिवारी और अन्य पदाधिकारियों ने क्लब के पूर्व अध्यक्ष जीवन साहू के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किए।
श्री साहू के निधन के कारण शनिवार को इंदौर प्रेस क्लब बंद रखा गया।

सीएम शिवराज ने जताया शोक।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष जीवन साहू के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की। सीएम ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान दे और परिजनों को यह दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करे।

पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी अर्पित किए श्रद्धासुमन।

पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी ट्वीट के जरिए वरिष्ठ पत्रकार जीवन साहू के निधन पर दुःख जताते हुए श्रद्धासुमन अर्पित किए।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *