उत्साह के साथ मतदान करने पर कलेक्टर ने मतदाताओं का जताया आभार

  
Last Updated:  November 17, 2023 " 09:14 pm"

विधानसभा निर्वाचन-2023

मतदाताओं ने उत्सवी माहौल में किया मतदान।

इंदौर : जिले में विधानसभा निर्वाचन-2023 के तहत मतदाताओं ने अपार उत्साह के साथ मतदान किया। उत्सवी माहौल में शांतिपूर्ण ढंग से मतदान सम्पन्न हुआ। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. इलैयाराजा टी ने मतदाताओं के प्रति आभार व्यक्त किया है।

इंदौर‍ जिले में विधानसभा निर्वाचन के लिए मतदाता सुबह से ही कतारों में लग गये थे। मतदान में समाज के सभी वर्ग के लोगों ने उत्साह से भाग लिया। पहली बार मतदान करने वाले युवा हो या बुजुर्ग, बीमार हो या दिव्यांगजन कोई भी मतदान से पीछे नहीं रहा। मतदान केन्द्रों पर व्हीलचेयर, रेम्प आदि की व्यवस्था की गई थी। इंदौर में मतदान को त्यौहार के रूप में मनाया गया। इसके लिए अनेक मतदान केन्द्रों को आदर्श मतदान केन्द्र के रूम में सजाया-संवारा गया था। इन मतदान केन्द्रों पर मतदाताओं को ढेरों सुविधाएं भी दी गई थीं।

बुजुर्गों ने उत्साह के साथ किया मतदान।

बीते कई चुनावों में अपना मत दे चुके बुजुर्ग, इस बार भी मतदान को लेकर उत्साहित नजर आए। परिजनों का हाथ थामकर वे मतदान केंद्रों तक पहुंचे और अपना वोट डाला।

वरिष्ठ अधिकारियों ने किया मतदान।

संभागायुक्त मालसिंह ने सपरिवार पायोनियर स्कूल जाकर मतदान किया। उनके साथ उनकी धर्मपत्नी अंतरबाला सिंह और पुत्र मेहुल कुमार ने भी मतदान किया। कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने रेसीडेंसी एरिया स्थित सीपीडब्लयूडी भवन में बने मतदान केन्द्र में मतदान किया।

जिले में गांवों, कस्बों और नगरीय मतदान केंद्रों में मतदाताओं में भारी उत्साह देखने को मिला। सभी मतदान केन्द्रों में सुबह से ही लंबी कतारें थीं। मतदाताओं में इस बात का सुकून था कि उन्हें बैठने, शुद्ध पेयजल और छाया इत्यादि के बेहतर इंतजाम किए गए थे।

कलेक्टर ने सतत भ्रमण कर लिया व्यवस्थाओं का जायजा।

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. इलैयाराजा टी ने दिन भर भ्रमण कर मतदान केंद्रों का सतत निरीक्षण किया। उन्होंने लोकमान्य नगर, लिम्बोदी सहित अन्य क्षेत्रों के मतदान केंद्रों को देखा और मतदान व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *